ग्राहकों ने लगाया बैंक पर ताला, ये था कारण
ग्राहकों ने लगाया बैंक पर ताला, ये था कारण
Share:

मधेपुरा: देश में हर कई कैश की किल्लत हो रही है और बिहार इस समस्या से कुछ ज्यादा ही परेशान है. मधेपुरा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत लालपुुर सरोपट्टी पंचायत स्थित भारतीय स्टेट बैंक में पैसे नहीं मिलने के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने बैंक को टाला मार दिया और एक घंटे तक उग्र प्रदर्शन जारी रखा. ग्राहक पासबुक लेकर बैंक के आगे बैठ गये और जमकर नारेेबाजी करने लगे.

विगत कई दिनों से चले आ रहे बैंकों में पैसों की किल्लत की वजह से आए दिन बैंक में पैसों के कारण छोटी- मोटी नोक- झोंक होती रहती है. हालांकि बैैंक कर्मी किसी तरह से ग्राहकों को समझा बुुझा कर मना लेेते है, लेकिन क्षेेत्र के ही लालपुर बैंक में बैंक कर्मी के मनमाने रवैये के वजह से ग्राहक काफी उग्र हो गये और अंततः ग्राहकों ने बैंक में ही ताला जड़ दिया व बैंक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्राहकों में ज्यादातर महिलायें ही थी जो बैंक के मनमाने रवैये और कई दिनों से पैसें नहीं देने के वजह से अपनी घर की आर्थिक स्थिति को बता रही थी.

कईयों ने तो बताया कि उनके घर में एक भी रूपये नहीं रहने के वजह से खाने पर भी लाले पड़ गये हैै. प्रत्येक दिन की तरह बुधवार को भी कई दिनों से निराश ग्राहक बैंक आये थे इसी बीच बैंक मेनेजर से ग्राहकों की नोक- झोंक हो गयी और बैंक मेनेेजर ने ग्राहकों को अपशब्द कह डाला. बैंक में मौजूद ग्राहक वैसे ही कई दिनों से वापस लौट- लौट कर जा रहे थे. मेनेजर के अपशब्द कहते ही सभी काफी उग्र हो गये और बैंक के मुख्य द्वार को ही बंद कर दिया.मामला मुखिया के बीच बचाव के बाद ठंडा हुआ 

बिहार: मिशन इन्द्रधनुष का शुभारंभ

बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी

नीतीश के बुलावे पर प्रशांत किशोर पटना में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -