पितरो की तस्वीर इस दिशा में लगाने पर मिल सकता है श्राप
पितरो की तस्वीर इस दिशा में लगाने पर मिल सकता है श्राप
Share:

दोस्तों कुछ लोग अपने घर में उन लोगो की तस्वीर लगाते है जो इस संसार में नहीं है अर्थात जिसकी मृत्यु हो जाती है. कभी कभी ऐसा होता है की हम अपने मरे हुए सदस्य की तस्वीर अथवा अपने पितरो की तस्वीर घरो में लगाते है लेकिन क्या वह तस्वीर सही स्थान पर लगी है. यदि नहीं लगी है तो आपको इसका अशुभ फल मिल सकता है, इसलिए हमारे द्वारा बताये गए वास्तु के हिसाब से आप अपने पितरो की तस्वीर को सही स्थान पर लगाए तो इससे हमेशा शुभ होगा-

कभी भी पितरो की तस्वीर को भगवान की तस्वीरो के सामने नहीं लगाना चाहिए, यह वास्तु के हिसाब से अशुभ माना गया है, इससे घरो में अलग अलग प्रकार की परेशानियाँ पैदा होती है तथा मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता है.

यदि घरो में भगवान की तस्वीर ईशान कोण में रखी हो और पूजा पाठ भी ईशान कोण में होता है तो पितरो की तस्वीर को पूर्व दिशा में लगाए. और यदि भगवान की तस्वीर पूर्व में लगी हो और पूजा पाठ भी पूर्व दिशा में हो तो तो पितरो की तस्वीर को ईशान कोण में लगाए.

यदि घर में पितरो की तस्वीर पश्चिम या दक्षिण दिशा में लगी हो तो इससे घरो में अशुभ फल प्राप्त होता है तथा धन संपत्ति में हानि होती है.

घर के उत्तरी दिशा में या फिर जिस भी कमरे में आप पितरो की तस्वीर लगाना चाहते हो, वहां की उत्तर दिशा में पितरों की तस्वीर लगा सकते है, यह शुभ होता हैं.

जानिए, घर के सामने नालियों का बहता पानी आपके लिए कितना अशुभ है?

भूत प्रेतों का डर सताए तो करें ये उपाय

मृत्यु आने से 15 दिन पहले मिल जाते है संकेत, जान लोगे तो टल जायेगी मृत्यु

ज्योतिष में दिए गए नियमो का पालन करेंगे तो मिलेंगे लाभ ही लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -