क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , एथेरियम में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी

नई दिल्ली: इस तथ्य के बावजूद कि  मुद्रा दबाव में है, सोमवार को क्रिप्टो बाजार थोड़ा अधिक था। मुद्रास्फीति की दिशा और वैश्विक अर्थव्यवस्था के बारे में स्पष्ट संकेतों के लिए निवेशकों ने इंतजार किया।

DeFi की कुल मात्रा वर्तमान में USD4.70 बिलियन है, जो क्रिप्टोकरेंसी बाजार में 24 घंटे की कुल मात्रा का 9.35 प्रतिशत है। सभी स्थिर सिक्कों की कुल मात्रा अब 42.26 बिलियन अमरीकी डालर है, जो क्रिप्टो बाजार के कुल 24 घंटे की मात्रा का 84.18 प्रतिशत है।

स्थिर सिक्कों के अपवाद के साथ, अधिकांश टोकन लाभ पर बिक रहे थे। हिमस्खलन और सोलाना दोनों में 7% की वृद्धि हुई, जबकि कार्डानो में 5% की वृद्धि हुई। बिटकॉइन, एथेरियम और पोलकाडॉट में से प्रत्येक में 4% की वृद्धि हुई।

वैश्विक  क्रिप्टोकरेंसीबाजार पूंजीकरण पिछले 24 घंटों में 3% से अधिक, USD1.27 ट्रिलियन पर कारोबार कर रहा था। दूसरी ओर, कुल  क्रिप्टोकरेंसीव्यापार की मात्रा 18% बढ़कर 51.28 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई।

जब एल्गोरिथम-स्थिर मुद्रा परियोजना गिर गई, तो दुनिया भर के टेरा निवेशकों को अरबों डॉलर का नुकसान हुआ, लेकिन मुआवजे के रूप में एक नया टोकन वितरित किया गया, और वे अपने नुकसान के एक छोटे से हिस्से की भरपाई करने में सक्षम थे। 

सेबी ने पोर्टफोलियो प्रबंधक के नियंत्रण में बदलाव के लिए प्रक्रिया को सरल बनाया

सेंसेक्स 49 अंक फिसला, निफ्टी 16,600 के नीचे बंद

तेल आयत में आत्मनिर्भर होगा भारत!! बढ़ाएगा तेल का उत्पादन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -