CRPF जवान ने अपने ही साथियों को भून डाला
CRPF जवान ने अपने ही साथियों को भून डाला
Share:

जगदलपुर : सेना के जवान जहाँ एक और देश की रक्षा में अपनी जान तक लुटाने में नहीं हिचकिचाते वहीँ दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में आज शाम, CRPF के जवान ने अपने ही साथियों पर बन्दूक तान दी. किसी बात के चलते जवान संतकुमार ने अपने ही जवान साथियों पर गोलियों की बौछार कर डाली.

संतकुमार द्वारा की गयी फायरिंग में 4 जवानो के मौके पर ही प्राण-पखेरु उड़ गए, जबकि एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल जवान को तुरंत ही बीजापुर में प्राथमिक उपचार दिया गया जिसके बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया.

संतकुमार ने किस वजह से अपने साथियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की इस बात की जानकारी तो फिलहाल नहीं मिल पायी है. लेकिन मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बीजापुर जिले के बासागुड़ा कैम्प की है. CRPF की 168वीं बटालियन के आरक्षक संतकुमार ने किसी बात को लेकर अपने साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. शहीद होने वालों में एसआई वीके शर्मा, एसआई मेघसिंह, एएसआई राजवीर एवं आरक्षक जीएस राव शामिल थे. 

इस घटना की पुष्टि करते हुए बस्तर डीआईजी पी सुंदरराज ने जानकारी दी संतकुमार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने इस तरह की वारदात को किस वजह से अंजाम दिया इस बात की जानकारी अभी नहीं लगी है. लेकिन इस घटना की सूक्ष्मता एवं तत्परता से पड़ताल जारी है.

नक्सल विरूद्ध अभियानों में 8 नक्सली ढेर

जाबांज कमाडेंट चीता का कोटा में हुआ स्वागत

हेल्पलाईन का उपयोग कर मुख्यधारा में लौट रहे आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -