Share:
यूपी के फतेहपुर में युवक को अपराधियों ने किया आग के हवाले, इलाके में मची सनसनी
यूपी के फतेहपुर में युवक को अपराधियों ने किया आग के हवाले, इलाके में मची सनसनी

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले में शुक्रवार को सड़क किनारे जंगल में धुंआ निकलते देख ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, तो एक युवक का शव जलते देखा और पुलिस तक इस बात की जानकारी पहुंचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। शव के शिनाख्त में पुलिस जुट चुकी है।

खागा कोतवाली इलाके के सेमरहा व अजनई गांव के बीच जंगल में आज आग के साथ धुंआ निकलते देखकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे जहां एक युवक का शव जल रहा था। इसकी सूचना जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और ग्रामीण के सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी संजय सिंह ने  घटनास्थल के का जायजा लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए शिनाख्त कराने के लिए पुलिस को भी आदेश दिए जा चुके है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्षेत्राधिकारी ने कहा है कि अज्ञात युवक का अधजला शव मिला है। घटना स्थल से कुछ दूर पर खून के धब्बे मिले हैं जिससे प्रथमदृष्टया हत्या करने के उपरांत शव को जलाने का पुष्टि होती है। शिनाख्त कराने का प्रयास भी किए जाने लगे है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अग्रिम कानूनी कार्रवाई भी की जाने वाली है।

अपने ही गुरु की बलि देकर पी गया खून, हैरान कर देने वाला है मामला

आरटीओ ऑफिसर बनकर पेनाल्टी सेटलमेंट के नाम पर की बस मालिक से ठगी

दिल्ली में नाबालिग से की दरिंदगी, किडनैप कर किया बलात्कार और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -