गुजरात में पार्षद हीरेन पटेल की हत्या, 3 साल से इंदौर में फरारी, आखिर पकड़ा गया इरफान
गुजरात में पार्षद हीरेन पटेल की हत्या, 3 साल से इंदौर में फरारी, आखिर पकड़ा गया इरफान
Share:

इंदौर: गुजरात के हाई प्रोफाइल हीरेन पटेल हत्याकांड में अहमदाबाद आतंकवाद विरोधी दस्ते (ATS) ने मंगलवार (19 मार्च) की शाम को इंदौर के खजराना क्षेत्र से आरोपित इरफान को दबोच लिया है। पुलिस और ATS लंबे समय से उसकी तलाश में लगे हुए थे। मूलत: उज्जैन जिले के महिदपुर का रहने वाला इरफान शुभ-लाभ टावर में फरारी काट रहा था। ATS ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर खजराना में रेड मारी थी।

उल्लेखनीय हैं कि गुजरात के झालोद नगर पालिका के पार्षद हीरेन पटेल की सड़क दुर्घटना में जान चली गई थी। दाहोद क्राइम ब्रांच और पंचमहल साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार, मोहम्मद समीर, सज्जन सिंह उर्फ करण, इरफान, अजय की गिरफ्तारी हुई, तो खुलासा हुआ कि हीरेन पटेल की हत्या दाहोद के पूर्व सांसद बाबूभाई कटारा के बेटे अमित कटारा ने पैसे देकर करवाई है। इस मामले में मुख्य मास्टरमाइंड इमरान गुड़ाला था। जिसके बाद केस ATS को दिया गया और गुडाला को हरियाणा से पकड़ में आया। इसके बाद उसने पूछताछ में महिदपुर के इरफान का नाम उगला।

हत्या के बाद इरफान ने पहले उज्जैन में फरारी काटी और फिर इंदौर के खजराना में आराम से रहने लगा। अहमदाबाद ATS ने अपना पूरा आपरेशन गुप्त रखा और स्थानीय पुलिस के स्थान पर इंदौर ATS के कमांडो मिशन में  साथ लिए। निरीक्षक वीएन बाघेला के साथ साइबर एक्सपर्ट भी रेड मारने पहुंचे थे। खजराना क्षेत्र में घंटों तलाशी चली,, जिसके बाद इरफान पकड़ा गया। इमरजेंसी के लिए खजराना ACP की टीम को वर्दी और हथियारों के साथ अलर्ट रखा गया था। खजराना टीआइ सुजीत श्रीवास्तव ने इरफान को पकड़ने की पुष्टि की है।

क्या आइसक्रीम और आलू के चिप्स कोकीन की तुलना में दो बार नशे की लत हैं? वैज्ञानिकों ने किया ये दावा

सुबह-सुबह करें इन 5 चीजों का सेवन, कंट्रोल होगा Blood Sugar

अपनी डाइट में शामिल करें ये चीजें, स्किन एलर्जी हमेशा रहेगी दूर... कुछ दिनों में दिखेगा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -