महिला को गलत तरीके से छूकर विवादों में आए गृहमंत्री, देखिये Video

Apr 22 2016 11:07 AM

भोपाल : प्राय: अपने अटपटे बयानों से पार्टी को परेशानी में डालने वाले एमपी के गृह मंत्री बाबूलाल गौर इस बार एक महिला से आपत्तिजनक व्यवहार के कारण विवादों में आ गए हैं. एक विडियो में वह महिला को गलत तरीके से छूते दिख रहे हैं. इस वीडियो से बड़ा बवाल मच गया है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस ने जहाँ निशाना साधा,वहीँ आप कार्यकर्ताओं ने गौर के आवास के बाहर प्रदर्शन कर उनके इस्तीफे की मांग की. कांग्रेस नेता मांडवी चौहान ने कहा कि बीजेपी महिलाओं की सिर्फ बात करती है.एमपी में महिलाओं की सुरक्षा का क्या हाल है? उधर गृह मंत्री गौर ने आरोपों को ख़ारिज कर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने बस महिला को थपकी दी थी. मैं तो उस महिला को बस में जल्दी चढने के निर्देश दे रहा था. उस क्लिप में जरा भी सच्चाई नहीं है.

ज्ञातव्य है कि भोपाल की गोविन्दपुरा सीट से 10 बार विधायक चुने गये बाबूलाल गौर का विवादों से पुराना नाता है. गत जून में उन्होंने कहा था कि शराब पीना मौलिक अधिकार है. यह स्टेटस सिम्बल है. इस पर खूब विवाद हुआ था. मई 2015 में की गई रूस यात्रा का जिक्र कर तब गौर ने बताया था कि रुसी महिला ने बिना जिप और बेल्ट वाली उनकी धोती से जुड़े सवाल पूछे थे तब उन्होंने यह कला अकेले में सिखाने की बात कही थी. तब भी खूब विवाद हुआ था.