टास्क में हुआ खूब एन्जॉयमेंट, हितेन ने किया अर्शी को प्रेग्नेंट

हर बार नए टास्क के चलते इस बार बिग बॉस 11 के घर में लग्जरी टास्क बजट के टास्क के लिए बीबी लैब तैयार की गई. इस लैब में ‘रोबोट और कर्मचारी’ की दो टीम बनाई गई हैं, जिसमे एक टीम को रोबोट बनाया गया और वहीँ दूसरी टीम को रोबोट से इमोशन निकलवाने थे. इस टास्क में पुनीश शर्मा को सुपरवाइज़र बनाया गया था. इस टास्क के दौरान घरवालों ने प्रॉप यूज करके दूसरी टीम के रोबोट बने कंटेस्टेंट को हंसाने का काम किया जिसमें प्रियांक शर्मा का लुक सबसे ज्यादा फनी और हंसाने वाला था. वहीं दूसरी तरफ अपने अंदाज के हिसाब से अर्शी ने अजीब अंदाज अपनाते हुए अपनी ड्रेस के अंदर पेट पर एक डॉल छिपा ली. उसके बाद वो प्रेग्नेंट औरत बनकर रोबोट बने कंटेस्टेंट के पास पहुंचीं और बोली कि देखो मैं हितेन के बच्चे की मां बनने वाली हूं. अर्शी की इस हरकत से सब रोबोट हंस देते हैं. 

वहीं दूसरी टीम के रोबोट्स को हंसाने के लिए हितेन ने भी औरत का रूप धारण किया लेकिन अपनी टीम के मेंबर्स को विकास पहले ही कह देते हैं कि हितेन साड़ी पहनकर बुढ़ि‍या बनकर आ रहा है तो कोई हंसेगा नहीं. वहीं दूसरी तरफ आकाश ददलानी बिना शर्ट के एक्ट‍िंग करके रोबोट्स को हंसाने की कोशिश करता है लेकिन उसके एक्ट पर कोई नहीं हंसता.

वहीं लव भी औरत का गेटअप लेकर आता है और लव की ड्रेस देखकर प्रियांक और बाकी के कंटेस्टेंट को हंसी आ जाती है. अर्शी इस वक्त घर की कैप्टन हैं और घर को दो टीमों में बाँट रखा है. टीम हिना और टीम विकास और दोनों ही टीमों से दो-दो कंटेस्टेंट नॉमिनेशन में गए हैं. टीम हिना से प्रियांक और लव वहीं टीम विकास से हितेन अौर शि‍ल्पा का नाम लिस्ट में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मौजूद है राम सेतु, दावे के साथ बताई वैज्ञानिकों ने ये बातें

बंदगी के टॉपलेस फोटोशूट से चढ़ा सोशल मीडिया का पारा

रोबोट बने प्रियांक और हिना, घरवालों ने छुड़ाया उनका पसीना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -