हल्ला बोल रैली से पहले राहुल गांधी ने गिनवाई तकलीफे और बताया प्रधानमंत्री को ज़िम्मेदार
हल्ला बोल रैली से पहले राहुल गांधी ने गिनवाई तकलीफे और बताया प्रधानमंत्री को ज़िम्मेदार
Share:

कांग्रेस की आज महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली (Congress Halla Bol Rally) दिल्ली के रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) में हो रही है। आपको बता दें की इस रैली में काफी संख्या में कांग्रेस के नेता और कार्यकार्ता लगे हुए हैं। हालाँकि रैली से पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक ट्वीट किया और केंद्र की एनडीए सरकार और पीएम मोदी (PM Modi) को अपने निशाने पर लिया। जी दरअसल राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त। आज, लोगों को ज़रूरत का सामान खरीदने से पहले भी दस बार सोचना पड़ रहा है। इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री ज़िम्मेदार हैं। हम महंगाई के खिलाफ आवाज़ें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा।"

इसी के साथ कांग्रेस ने आज यानी रविवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'बेरोजगारी और महंगाई ‘मोदी सरकार के दो भाई’ हैं। काग्रेस ने आरोप लगाया-बेरोजगारी और महंगाई मोदी सरकार के दो भाई हैं। उसके दो और भाई ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और सीबीआई (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो) भी हैं।' इसी के साथ कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी एक बयान दिया जिसमे उन्होंने कहा, ‘‘आज जनता के सामने सबसे बड़ी समस्या महंगाई और बेरोजगारी है। हमने पांच अगस्त को जोरदार प्रदर्शन भी किया था। हम इस रैली से असंवेदनशील मोदी सरकार को संदेश भेजना चाहते हैं कि महंगाई व बेरोजगारी से जनता त्रस्त है, इसका समाधान निकाला जाना चाहिए।’’

आपको बता दें कि कांग्रेस ने 7 सितंबर से 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) की शुरूआत करने की घोषणा की है, हालाँकि इससे पहले आज यानि रविवार को कांग्रेस की रामलीला मैदान में बीजेपी के खिलाफ महंगाई से लेकर बेरोजगारी और जीएसटी के मुद्दे पर बड़ी रैली का आयोजन किया गया है।

14 साल से तिरुपति मंदिर के दर्शन का इंतज़ार कर रहा ये शख्स, अब मिलेंगे 45 लाख रुपए!

इंदौर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाने की मांग तेज

मैं संसद में बोल चुका हूं कि मैं 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' का सदस्‍य हूं: पी चिदंबरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -