मालदा में कांग्रेस नेता की हत्या
मालदा में कांग्रेस नेता की हत्या
Share:

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में स्थानीय कांग्रेस नेता की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की पुरानी रंजिश के चलते कुछ बदमाशों ने नेता की हत्या की है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.हत्या की यह वारदात मालदा के कालिआचक इलाके में हुई.

पुलिस अधीक्षक सैयद वकार रजा ने जानकारी देते हुए बताया कि अलीनगर कांग्रस के 43 साल के नेता सेराजुल अली ग्राम पंचायत के सदस्य भी थे. पेशे से वह कारोबारी थे. बीती शाम कुछ लोग उनके घर पहुंचे और उन्हें घर से बाहर बुलाया. उसके बाद सेराजुल अली उन्हीं लोगों के साथ किसी अज्ञात स्थान पर चले गए.

रात हो जाने पर जब बहुत देर तक भी सेराजुल अपने घर पर नहीं लौटे, तब उनके परिजनों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया. पुलिस ने रात में ही उनकी तलाश करना शुरू कर दिया. इसी दौरान मध्यरात्रि कांग्रेस नेता का शव एक खेत से बरामद किया गया.

पुलिस ने फौरन शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधीक्षक सैयद वकार रजा ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार कांग्रेस नेता अली की हत्या का कारण व्यापार से संबंधित कोई विवाद हो सकता है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -