बधाई ईद की, निशाना केंद्र सरकार पर! सीएम ममता बनर्जी ने जमकर बोला हमला
बधाई ईद की, निशाना केंद्र सरकार पर! सीएम ममता बनर्जी ने जमकर बोला हमला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने आज शनिवार को कोलकाता के रेड रोड पर ईद की नामाज के मौके पर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। ममता ने कहा कि, 'हम लोग जान दे देंगे, मगर राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) नहीं करने देंगे. हम दंगा नहीं चाहते हैं. हम शांति चाहते हैं. हम देश के टुकड़े नहीं करना चाहते है। 

ममता ने आगे कहा कि, जो लोग देश का टुकड़ा करना चाहते हैं, वो सुन लें हम जिंदगी दे देंगे, मगर देश का टुकड़ा करना नहीं देंगे. आप शांति से रहें.” उन्होंने कहा कि हम गद्दार पार्टी-एजेंसी से लड़ने के लिए तैयार हैं. सीएम ममता ने कहा कि, 'हम गद्दार पार्टी, एजेंसी के साथ लड़ने के लिए तैयार हैं, मगर सिर झुकाने के लिए राजी नहीं है. एक साल बाद चुनाव है. आदमी बाहर में काम करता है. 2024 के चुनाव में सभी को भारत आना चाहिए. लोकतंत्र चला जाएगा, तो सभी चला जाएगा. संविधान और इतिहास बदला जा रहा है.'

सीएम ममता ने ईद की मुबारकबाद दी. सीएम  ममता और तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी आज सुबह रेड रोड पर ईद समारोह में शामिल हुए. उस मौके पर ममता बनर्जी ने कहा कि, “सब लोग शांति से रहें. किसी के उकसावे में न आएं. भाजपा सरकार बंगाल में अशांति पैदा करने का प्रयास कर रही है. मैं किसी भी प्रकार से बंगाल में अशांति बर्दाश्त नहीं करूंगी.”

CM ममता के बंगाल में अतीक-अशरफ के लिए निकला कैंडल मार्च ! इस्लामिक मिशन ने लिखा- हिसाब होगा

बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला: एक के बाद एक CM ममता के विधायकों के नाम आ रहे सामने, हाई कोर्ट भी हैरान !

'10-15 मिनट में छत पर नहीं लाए जा सकते पत्थर..', रामनवमी हिंसा पर कोलकाता हाई कोर्ट ने काफी कुछ कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -