Share:
सिंहल की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती
सिंहल की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

गुड़गाव : विश्‍व हिंदू परिषद के संरक्षक अशोक सिंहल की हालत में सुधार हुआ है इससे पहले उन्हे शनिवार को दोबारा मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका इलाज डा.यतीन मेहता की टीम द्वारा किया जा रहा है. उन्हें ICU में वेंटीलेटर पर रखा गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि 89 वर्षीय सिंहल को 12 तारीख को ही मेदांता से छुट्टी मिली थी लेकिन शनिवार को उनकी हालत बिगड़ने से उन्हे फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया. इससे पहले भी उन्हे 20 अक्टूबर को मेदांता अस्पताल में में भर्ती कराया गया था. तब उन्हें सांस लेने में तकलीफ और पेट में इन्फेक्शन की शिकायत थी. 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा तथा हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने मेदांता पहुंचकर सिंहल के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

गुरुवार को डिस्चार्ज होने के बाद सिंहल दिल्ली में पालम मार्ग स्थित अपने भतीजे रवि सिंहल के आवास पर ही रुके थे. इसके बाद शुक्रवार देर रात सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें फिर से मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनके करीबियों के अनुसार उन्हे इस बार दिल का दौरा पड़ा है. और शनिवार शाम तक उनकी हालात काफी गंभीर थी.

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह भी अस्पताल में भर्ती

वहीं दूसरी ओर पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह की तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हे भी मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया. सिंह को हृदय संबंधी बीमारी के चलते शनिवार को भर्ती कराया गया.उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -