Share:
CM शिवराज ने भूपेन्द्र जोगी के साथ वायरल मीम को किया रीक्रिएट, इंटरनेट पर छाया VIDEO
CM शिवराज ने भूपेन्द्र जोगी के साथ वायरल मीम को किया रीक्रिएट, इंटरनेट पर छाया VIDEO

भोपाल: सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) भूपेन्द्र जोगी (Bhupendra Jogi) के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज (Shivraj Singh Chouhan), भूपेंद्र जोगी (Bhupendra Jogi) से पहले उनका नाम पूछते हैं. भूपेंद्र जोगी जब अपना नाम बता देते हैं तो मुख्यमंत्री शिवराज उनसे पूछते हैं, आपने मेरी योजनाओं के बारे में सुना है? 

वही इसका जवाब देते हुए भूपेंद्र कहते हैं कि बहुत सुना है. तत्पश्चात, दोनों हंसने लगते हैं, इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं भूपेंद्र जोगी साथ में पौधारोपण करते हुए दिखाई देते हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो को एक दिन पहले ही शेयर किया था तथा तब से इसे 647,000 से अधिक लाइक और 8.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक शख्स ने लिखा, "ट्रेंड का विनर."

भूपेन्द्र जोगी ने पहली बार 2018 में मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले एक पत्रकार के साथ चर्चा के चलते ध्यान आकर्षित किया था. वीडियो में जोगी ने दावा किया था कि उनके प्रदेश की सड़कें संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में बेहतर हैं. तत्पश्चात, पत्रकार उस आदमी से उनका नाम पूछते हैं, जिस पर वह जवाब देते है भूपेंद्र जोगी. इसके बाद रिपोर्टर उनसे पूछता है कि अमेरिका में कहां-कहां गए हैं, तो जवाब में भूपेंद्र बोलते हैं बहुत जगह. रिपोर्टर अमेरिका के उन जगहों का नाम पूछते हैं मगर उन्होंने फिर से अपना नाम बता दिया. 

EPFO का दिवाली गिफ्ट, PF खातों में जमा होने लगा ब्याज, ऐसे करें चेक

केजरीवाल सरकार के मुख्य सचिव नरेश कुमार पर भी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप, बेटे की कंपनी को 315 करोड़ का लाभ पहुँचाने का दावा

ताइवान में एक लाख भारतीय कर्मचारियों की मांग, समान वेतन और बीमा सुविधाएं देने को भी तैयार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -