Share:
यूपी की ताजा घटनाओं पर ममता ने जताई चिंता
यूपी की ताजा घटनाओं पर ममता ने जताई चिंता

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के बाद हाल ही में हुई कुछ घटनाओं पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चिंता व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार को सभी के लिए काम करना चाहिए और 'सबका साथ, सबका विकास' नारे को लागू किया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने ट्वीटर के माध्यम से अपनी चिंता व्यक्त कर कहा कि 'हम उत्तर प्रदेश की हालिया घटनाओं से चिंतित हैं. लोग डरे हुए हैं और कई लोग जाति, नस्ल और धर्म के भेदभाव को लेकर भयभीत हैं.हम सब एक हैं. सबका साथ-सबका विकास सिर्फ बोलना नहीं है करना है.हमें इसे करना है, इसे अर्थपूर्ण बनाना है. सरकार को सभी के लिए होना होता है. हमें अपने संविधान की रक्षा करनी होगी और उसे सफलता पूर्वक लागू कर सके ऐसा हमें सुनिश्चित करना होगा.

उल्लेखनीय है कि ट्वीटर पर दिए गए ममता बनर्जी के इस बयान का निहितार्थ राज्य की भाजपा सरकार को उसके चुनाव पूर्व के वादों को याद दिलाते हुए कानून व्यवस्था सुधारने से है. सबका साथ, सबका विकास के नारे का जिक्र कर उन्होंने अपरोक्ष रूप से खासकर अल्पसंख्यकों की सुरक्षा निश्चित करने की ओर है, अन्यथा संविधान के जरिये लागू करने की चेतावनी भी छुपी हुई है.

यह भी पढ़ें

'प्रधानमंत्री' से खफा ममता ने बदला केंद्र की योजनाओं का नाम

पश्चिम बंगाल में हिंदुओं की घटती जनसंख्या से RSS चिंतित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -