वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए PM मोदी ने वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी
वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए PM मोदी ने वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक दोस्त के रूप में संदर्भित किया और अपनी कांग्रेस पार्टी में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच राज्य की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस के लॉन्च कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उनकी सराहना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के समारोह को संबोधित कर रहे थे। अपने भाषण के अंत में उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा रखी गई मांगों और कांग्रेस में चल रही राजनीतिक खींचतान की ओर इशारा किया।

मैं गहलोत जी का विशेष आभार व्यक्त करना चाहता हूं क्योंकि इस तथ्य के बावजूद कि वह वर्तमान में कई राजनीतिक मुद्दों का सामना कर रहे हैं, उन्हें अभी भी एक रेल पहल पर काम करने का समय मिला। मैं उनका स्वागत करता हूं। जयपुर जंक्शन रेल स्टेशन पर वंदे भारत के लिए एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया था। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र भी इस मौके पर मौजूद थे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष और रेल मंत्री दोनों राजस्थान से हैं और मैं गहलोत जी से कहना चाहता हूं कि आपके दोनों हाथों में लड्डू हैं, उन्होंने कहा जो काम आजादी के तुरंत बाद किया जाना चाहिए था, वह अब तक नहीं हुआ है लेकिन आपको मुझ पर इतना विश्वास है कि आपने उस काम को मेरे सामने रखा है। मेरी दोस्ती आपके विश्वास पर आधारित है। मैं दोस्ती में आपके विश्वास की सराहना करता हूं।

होटल में खाना खाने आए युवक की कार से उड़ाऐ गहने और रुपए

आशाराम बापू का 87वां अवतरण दिवस मनाया गया, निकाली गई संकीर्तन यात्रा

महाकालेश्वर की दर्शन व्यवस्था पर पंडित प्रदीप मिश्रा ने उठाए सवाल, बोले- 'अभिमान न करें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -