सड़क हादसे में बाल-बाल बचे शिवराजसिंह चौहान और उनकी पत्नी

जबलपुर: गुरुवार रात कुंडम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार को कार्वे में शामिल पायलट जिप्सी ने पीछे से ज़ोरदार टक्कर मार  दी जिस वजह से कार सड़क के नीचे जा घुसी, हालाँकि ड्राइवर की समझदारी से कार पर नियंत्रण पा लिया गया , हादसे के बाद मुख्यमंत्री की पत्नी साधना सिंह काफी डर गयी थी, जिससे उनकी तबियत पर भी गहरा असर पड़ा.

हालाँकि उन्हें कुण्डम रेस्ट हाउस में ले जा कर डॉक्टर से जाँच करवा दी गयी थी, डॉक्टर्स का कहना है की वह बिलकुल ठीक है. मुख्यमंत्री सीधी से डुमना एयरपोर्ट की और जा रहा थे, जहां जबलपुर की सीमा पर स्थित कुण्डम के पास चौरई गांव के पास यह हादसा हुआ.

दरअसल चौरई गांव में जिला प्रशासन ने सफारी कार, पायलट जिप्सी और फॉलो गार्ड को मुख्यमंत्री के साथ जाने के लिए तैयार रख था, जिले की सीमा समाप्त होने के साथ ही दूसरे जिले की पायलट अलग हो गई, जिसके बाद मुख्यमंत्री द्वारा काफिले को आगे बढ़ाया गया, जबलपुर जिले की पायलट जिप्सी ने मुख्यमंत्री के वाहन से अगल निकलने के प्रयास किया, जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कार को रोकने का इशारा किया, इसी बीच पीछे से आ रही पायलट जिप्सी ने मुख्यमंत्री की कार को टक्कर मार दी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -