Share:
चीन की यूनिवर्सिटी में छात्रों को सभ्य बनाने के लिए लगाई आचार संहिता
चीन की यूनिवर्सिटी में छात्रों को सभ्य बनाने के लिए लगाई आचार संहिता

पेइचिंग. चीन में अब वहां की यूनिवर्सिटी में प्रेमी कपल जोड़ा किसी भी प्रकार की कोई भी अश्लील हरकत नही कर पाएगा. खबर है की चीन के पेइचिंग की जिलिन कंस्ट्रक्शन यूनिवर्सिटी में अध्यनरत छात्र छात्राओं पर यह नियम लागु किया गया है. इस यूनिवर्सिटी में छात्रों के असभ्य व्यवहार पर रोक के लिए प्रेमी जोड़े एक दूसरे का हाथ पकड़ना, कंधे पर हाथ रखना, खाना खिलाने पर पूरी तरीके से बैन लगा दिया है. इन यूनिवर्सिटी में लागु की गई इस अजीबोगरीब आचार संहिता का वहां के छात्रों व सोशल मिडिया के यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

वहीं जिलिन कंस्ट्रक्शन यूनिवर्सिटी के एक अध्यापक का कहना है की इस नियम से छात्रों के आपत्तिजनक बर्ताव पर नजर रखने के लिए यूनिवर्सिटी के कैंटीन के अलावा अन्य स्थानो पर भी विशेष निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है. ताकि छात्र छात्राओं पर निगरानी रखी जा सके. इसके लिए यूनिवर्सिटी में एक अध्यापक को उन छात्रों से बात करने की जिम्मेदारी दी गई है.

जो की प्रेम संबंध में है. अध्यापक ने कहा की प्रेमी जोड़े शारीरिक संबंध न बनाएं और कैंपस में गलत व्यवहार न करें। गौरतलब है की वहां की मीडिया ने पहले भी इस मुद्दे को कई बार उजागर किया था.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -