'संतान संबंधी चिंता होगी दूर..', जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
'संतान संबंधी चिंता होगी दूर..', जानिए क्या कहता है आपका राशिफल
Share:

 आज एक बार फिर नई सुबह के साथ नए दिन की शुरुआत हुई है और हर कोई 4 दिसंबर की इस सुबह को और भी ख़ास बनाने के लिए अपना राशिफल पढ़ रहे है तो चलिए जानते है क्या कह रहा है आज आपका राशिफल.... 

मेष राशि: तनाव के बावजूद मान-सम्मान की वृद्धि होगी, जिस तरह का भी निर्णय लेंगे, बहुत अच्छे परिणाम आएंगे, आज का दिन बिल्कुल बेहतरीन। आज आपका शुभ रंग, लाल।

वृषभ राशि: गुप्त शत्रुओं से बचें और ऑफिस में ऑफ द रिकॉर्ड ब्रीफिंग से भी बचें, नहीं तो होगा नुकसान। आज आपका शुभ रंग, श्वेत और पीला।

मिथुन राशि: संतान संबंधी चिंता भी दूर होगी और यदि विद्यार्थी हैं तो और मेहनत करें, परिणाम अच्छे आएंगे। आज आपका शुभ रंग, हरा और लाल।

कर्क राशि: माता-पिता के स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दें, थोड़ी-सी मानसिक स्थिति खराब रहेगी, सामान भी चोरी होने से बचाएं, यानी थोड़ा सावधानी बरतें तो ठीक रहेगा। आज आपका शुभ रंग, लाल और श्वेत।

सिंह राशि: आज थोड़ा बच्चों को डाटने से बचें, उन्हें प्रेरित करें कि बेटा अच्छा करो, वही ठीक रहेगा, क्योंकि ग्रह-गोचर थोड़ा-सा कठिन है। आज आपका शुभ रंग, गुलाबी।

कन्या राशि: लाभ के एक से अधिक साधन बनेंगे, परिवार के बड़े-बुज़ुर्गों से भी लाभ होगा, किसी दूर के मित्र से शुभ समाचार मिलेगा। आज आपका शुभ रंग, श्वेत और फिरोज़ी।

तुला राशि: यात्रा और विलासिता संबंधी वस्तुओं पर खर्च होगा, किसी नए अनुबंध की भी प्राप्ति हो सकती है, विदेश के लिए वीज़ा अप्लाई करना चाहें तो दिन बेहतरीन। आज आपका शुभ रंग, हरा और पीला।

वृश्चिक राशि: यात्रा-देशाटन में आनंद लें, सरकारी सर्विस की प्राप्ति का भी योग, प्राइवेट क्षेत्र में भी अगर अनुबंध हासिल करना चाहें तो दिन बेहतरीन, लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, लाल और गुलाबी।

धनु राशि: यात्रा से लाभ तो होगा ही होगा, साहस और पराक्रम की वृद्धि भी होगी, यदि आप व्यापारी हैं तो दिन बेहतरीन, पूरा लाभ उठाएं। आज आपका शुभ रंग, गुलाबी और पीला।

मकर राशि: शासन-सत्ता का बेहतरीन उपयोग करें, समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी, लेकिन षड्यंत्र का शिकार होने से बचें। आज आपका शुभ रंग, नीला और काला।  

कुंभ राशि: शादी-विवाह संबंधी वार्ता तो सफल रहेगी, लेकिन अपनी ज़िद और आवेश पर नियंत्रण रखें, क्रोध कम करें, दिन अच्छा जाएगा। आज आपका शुभ रंग, हरा और नीला।

मीन राशि: सुबह तनाव महसूस करेंगे, लेकिन शाम को बहुत अच्छा समाचार मिलने वाला है, आज का ग्रह-गोचर शाम को अच्छा रहेगा, तनाव न लें, पूरा आनंद उठाएं और खूब मेहनत करें, परिणाम अच्छे आएंगे। आज आपका शुभ रंग, लाल और पीला।

मार्गशीर्ष महीने की इन तिथियों को माना जाता है अशुभ, भूलकर भी इन दिनों ना करें कोई शुभ काम

मार्गशीर्ष माह में जरूर करें गजेन्द्र मोक्ष स्तोत्र का पाठ, खत्म होगी धन से जुड़ी सारी परेशानियां

आज से शुरू हुआ श्रीकृष्ण का प्रिय मार्गशीर्ष माह, जानिए क्यों है ये खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -