Share:
मुख्य सचिव पिटाई कांड :  माकन बोले यह खतरनाक स्थिति
मुख्य सचिव पिटाई कांड : माकन बोले यह खतरनाक स्थिति

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से की गई मारपीट का मामला अब तूल पकड़ चुका है. भाजपा के साथ ही आप कांग्रेस भी हमलावर की मुद्रा में आ गई है . इस मामले में दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली प्रशासनिक पंगु होती जा रही है. उन्होंने आज की घटना को खतरनाक स्थिति दर्शाते हुए इस मामले मेंउप राज्यपाल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तुरंत मुलाकात करने की सलाह दी है .

उल्लेखनीय है कि इस मुद्दे पर विपक्ष के साथ ही कांग्रेस ने भी आप पार्टी को घेरना शुरू कर दिया है .कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि आज की घटना यह दिखाती है कि आम आदमी पार्टी किस तरह के गलत काम और भ्रष्टाचार में लिप्त है. दीक्षित ने आगे कहा कि आम आदमी की आदत है कि अगर कुछ अच्छा होता है तो केजरीवाल और उनके मंत्री इसका श्रेय ले लेते हैं और जब कुछ बुरा होता तो उसका ठीकरा दूसरों पर फोड़ देते हैं. 

आपको बता दें कि आज दिल्ली के सीएम केजरीवाल के आवास पर हुई बैठक में विज्ञापन को लेकर हुए विवाद में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आप के एक विधायक द्वारा हाथापाई किये जाने की खबर सामने आते ही आईएएस अधिकारियों में रोष फ़ैल गया और उन्होंने इसकी लिखित शिकायत गृह मंत्रालय से करने का फैसला लिया है. गृह मंत्रालय ने भी एलजी से रिपोर्ट मांगी है .इस घटना से राजनीतिक माहौल भी गर्मा गया है.

यह भी देखें

देश के लिए मोदी ईमानदार या गुप्ता? : केजरीवाल

आप विधायक ने जड़ा मुख्य सचिव को थप्पड़

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -