छत्तीसगढ़: पराली की आग में झुलसे 3 बच्चे, 2 की मौत, एक घायल

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एक दिल दहला देने घटना सामने आई है। यहां पैरावट के निकट खेल रहे तीन बच्चे आगजनी का शिकार हो गए। जिसमे एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे भाई की अस्पताल पहुंचने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। जबकि तीसरे बच्चे ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई, जिसे मेडिकल कॉलेज में एडमिट करा दिया गया है।

यह दर्दनाक हादसा भानपुरी थाना क्षेत्र के मुरकुची गांव का बताया गया है। इस घटना के बाद से गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।  भानपुरी थाना से मिली जानकारी के अनुसार, तुलाराम यादव ने खेत में धान मिंजाई कर पैरावट (पैरा) को रखा गया था। इसके आस-पास ही 3 बच्चे खेल रहे थे। इस बीच पैरावट में अचानक आग भड़क उठी। हादसे में विजेंद्र यादव (5 वर्ष) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उसके बड़े भाई सुजीत यादव (9 वर्ष) को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए डिमरापाल मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे, मगर उसकी रास्ते में मौत हो गई।

एक और बच्चा मुकेश भी आगजनी में बुरी तरह झुलस गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि घायल हुआ  बच्चा अभी ठीक है। उसके शरीर के कुछ अंग ही आग की चपेट में आए हैं। वहीं, पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। 

केंद्र ने राष्ट्रीय खुदरा व्यापार नीति का प्रस्ताव रखा: मंत्री सोम प्रकाश

इंटरनेशल मैग्जीन को अपनी शादी के फोटोज बेचेंगे कैटरीना-विक्की!

'भारत की बेटी' बनी IMF की नंबर 2 बॉस, जानिए गीता गोपीनाथ के बारे में सबकुछ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -