सेलिब्रेशन में लेटेस्ट फैशन अपनाकर बनाये अपने आप को कूल
सेलिब्रेशन में लेटेस्ट फैशन अपनाकर बनाये अपने आप को कूल
Share:

आजकल यंगस्टर्स ज्यादातर सेलिब्रेशन में लेटेस्ट फैशन को अपना रहे है। वह हर पार्टी में अलग- अलग स्टाइल की ड्रेसस पहनते है। जैसे कि लड़कियां लॉन्ग टॉप्स, शॉर्ट मिडी और लाइक्रा ड्रेस को काफी पसंद करती है। वह पार्टी में सबसे खूबसूरत दिखने के लिए सिल्वर और गोल्डन कलर में ड्रेसेज डिजाइन की हुई ही पहनती है। अाइए जानते है इन ड्रेसेज के बारे में...
 
- लांग टॉप
लांग टॉप हमेशा ही डीप लेंथ का होता है। आप इसे किसी स्पेशल ओकेजंस में लेगिंग्स, जेगिंग्स और जींस के साथ मैच कर के डाल सकते है। मलमल कॉटन से बनाया गया है इसलिए यह रात के समय चमकता है।
 
- मक्खी नेट शॉर्ट्स
इन दिनों बाजार में मक्खी नेट शॉट्स का फैशन बहुत चल रहा है। इसे पहन कर आप बहुत ही कूल और डिसेंट दिखेगी। नेट शॉर्ट्स को पहनना बहुत ही अरामदायक है।
 
- शॉर्ट मिडी
आजकल बाजार में शॉर्ट मिडी का फैशन बहुत देखने को मिल रहा है। इसे अाप वन पीस ड्रेस में भी पहन सकती है। पर अगर आप इसे जींस, लेगिंग्स या जेगिंग्स के साथ पहेनेगे तो अाप ज्यादा कम्फर्टेबल महसूस करेगे।

- वेल्वेट ड्रेसेस
आजकल हर पार्टी के लिए लाइक्रा और वेलवेट ड्रेसेस पसंद की जा रही है। इन पर फ्रिल पैटर्न में डिजाइन बहुत ही अच्छी लगती है। बाजार में ईवनिंग गाउन से लेकर, वन पीस ड्रेसेस, स्कर्ट्स ज्यादातर ड्रेसेस फ्रिल पैटर्न में अवेलेबल हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -