CDS चौहान और RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने किए 'बाबा' के दर्शन, बोले- 'महाकाल के भरोसे दुनिया चल रही'
CDS चौहान और RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने किए 'बाबा' के दर्शन, बोले- 'महाकाल के भरोसे दुनिया चल रही'
Share:

उज्जैन: देश के CDS अनिल चौहान, RBI के गर्वनर शक्तिकांत दास, थल सेना के कमांडर आरपी कलिता, DRDO की वैज्ञानिक एवं महानिदेशक डॉ. चंद्रिका कौशिक ने 2 सितंबर को परिवार के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल का दर्शन कर आशीर्वाद लिया. आज दिन में कई अन्य VIP के आने की भी संभावना है. इसको लेकर उज्जैन जिला प्रशासन ने पहले से ही पुख्ता व्यवस्था कर राखी हैं. दरअसल, इंदौर में RBI की बैठक चल रही है. इसी में सम्मिलित होने प्रमुख हस्तियों का यहां जमावड़ा लग रहा है.

CDS चौहान ने परिवार के साथ मंदिर के गर्भगृह से पूजन - अभिषेक कर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। वही RBI के गवर्नर शक्तिकांत दास ने भी परिवार के साथ गर्भगृह से महाकाल दर्शन किए। महाकाल मंदिर समिति ने दोनों प्रमुख हस्तियों का शॉल एवं श्रीफल प्रसाद भेंट कर सम्मान किया। RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने मीडिया से बातचीत में कहा कि महाकाल के भरोसे दुनिया चल रही है। सबका मंगल हो यही प्रार्थना की है।

वही इससे पहले भारतीय थल सेना की पूर्वी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल राणा प्रताप कलिता एवं डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन (DRDO) की महानिदेशक डॉ. चंद्रिका कौशिक महाकाल की भस्म आरती में सम्मिलित  हुए। दोनों ने नंदी हॉल में बैठकर आशीर्वाद लिया। भस्म आरती समाप्त होने के पश्चात् उन्होंने चांदी द्वार से महाकाल के दर्शन किए। शनिवार को RBI के गर्वनर शक्तिकांत दास, डिप्टी गवर्नर टी रविशंकर, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ अनिल चौहान, सर्वोच्च न्यायालय के जस्टिस अरविंद कुमार के परिवार के साथ महाकाल मंदिर आने की उम्मीद है।

बकरी ढूढ़ने में जुटी UP पुलिस, जानिए पूरा मामला

6 वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल बस में की गई गंदी हरकत, चेयरमैन ने अभिभावक पर डाला केस वापस लेने का दबाव

पति ने की पत्नी की हत्या, फिर पड़ा दिल का दौरा और हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -