गृहलक्ष्मी : स्तनपान वाली तस्वीर को लेकर भड़के वकील ने किया केस
गृहलक्ष्मी : स्तनपान वाली तस्वीर को लेकर भड़के वकील ने किया केस
Share:

अक्सर सोशल मीडिया पर स्तनपान तस्वीरें तहलका मचा देती हैं. एक माँ का अपने बच्चे को स्तनपैन करवाना सोशल मीडिया यूज़र्स को पसंद नहीं आता और उस पर कई बार वो भद्दे कमेंट भी कर देते हैं. हाल ही में ऐसा कुछ मलयालम एक्ट्रेस के साथ हुआ है जिन पर केस फाइल हो गया है. जी हाँ, आपको बता दे, एक मैगजीन पर स्तनपान करवाती महिला की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ये एक्ट्रेस हैं गीलु जोसेफ जो फोटो में एक बच्चे को स्तनपान कराते नजर आ रही हैं. इसी को देखते हुए केरल  के एक वकील ने इस मैगजीन और एक्ट्रेस गिलू के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है. जानकारी के लिए बता दे, ये मैगज़ीन है 'गृहलक्ष्मी' जिसे हर महिला पसंद करती है. कुछ समय पहले ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसे अश्लील समझा जा रहा है.

वकील ने दावा किया है ये फोटो कानून के अभद्र प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1986 की धारा 3 और 4 का उल्लंघन करता है. आपको बता दे, इसका मतलब होता है कोई भी प्रकाशन हाउस किसी की निजता के अधिकार को ठेस नहीं पहुंचा सकता.

लेकिन इस पर गिलू ने कहा है कि वो मैगज़ीन के सपोर्ट में हैं और खुले में स्तनपान कराने को वो गलत नहीं समझती और उसे समर्थन भी करती हैं. इस मैगज़ीन के महिलओं के सपोर्ट में होती है और खास इस बात पर कि महिलाएं खुले में अपने बच्चे को स्तनपान नहीं करवा सकती.

Priya Prakash : सामने आयी नेशनल क्रश की नयी तस्वीरें

#Ram16 : नयी फिल्म के लिए राम ने रखा ऐसा स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -