Share:
सीएएफ जवानों पर नक्सली हमला, दो एपीसी गंभीर रूप से घायल
सीएएफ जवानों पर नक्सली हमला, दो एपीसी गंभीर रूप से घायल

नारायणपुर: शनिवार शाम जिला मुख्यालय से 14 किलोमीटर दूर स्थित कुकड़ाझोर सीएएफ कैम्प के समीपमक्सलियों द्वारा सीएएफ जवानों पर हमला किया गया. जिसमे दो एपीसी गंभीर रूप से घायल हो गए है. घटना में नारायण कुशवाह तथा विनोद मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया है.

जानकारी के अनुसार सीएएफ नौवीं बटालियन के जवान आकाबेड़ा की ओर सर्चिंग पर गए थे. देर शाम आरओपी के साथ सर्चिंग पार्टी वापस लौटी. नारायण कुशवाह तथा विनोद मिश्रा बिना हथियार के कैम्प से करीब 200 मीटर की दूरी पर टहलने निकले थे. कैम्प के ठीक सामने तीन नक्सली झाड़ियों में घात लगाए बैठे थे. उनसे से एक नक्सली ने सड़क किनारे चले रहे नारायण कुशवाह पर टंगिया से वार कर दिया, जिससे वे घायल होकर नीचे गिर गए। इसके बाद नक्सलियों ने उन पर लगातार वार किया और उन्हें खींचकर जंगल की ओर ले जाने का प्रयास करने लगे.

कुशवाह की चीख-पुकार सुनकर विनोद मिश्रा उन्हें बचाने पहुंचे तो नक्सलियों ने उनके सीने में पिस्टल से गोली दाग दी. इस पर विनोद कैम्प के जवानों से मदद मांगने के लिए चिल्लाने लगे. इसके बाद नक्सली कुशवाह को वहीं छोड़कर भाग निकले. गंभीर रूप से घायल दोनों अधिकारियों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. वहां से रायपुर रिफर कर दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -