आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर, बस और ट्रेक्टर की भिड़ंत में दो की मौत
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर फिर दिखा रफ्तार का कहर, बस और ट्रेक्टर की भिड़ंत में दो की मौत
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार से आ रही एक बस और ट्रैक्टर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. ट्रैक्टर की टक्कर लगने से ट्राली पलट गई. बताया जा रहा है कि ट्राली में 25 लोग बैठे हुए थे. इस हादसे में दो लोगों की जान चले गई है, जबकि 22 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को उपचार हेतु सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती करवाया गया है. 

गौरतलब है कि महज 10 दिनों के अंदर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यह दूसरा बड़ा हादसा है. पिछले महीने की 28 तारीख को एक्सप्रेस वे पर हुए दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी. यह दुर्घटना आगरा के थाना फतेहाबाद क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 27 के पास हुआ था. सवारियों से भरी बस बिहार से जयपुर की तरफ जा रही थी.माइलस्टोन 27 के पास चालक को नींद की झपकी आ गई, जिससे बस बेकाबू हो गई. 

तेज़ रफ़्तार से आ रही बस अनियंत्रित होकर आगे चल रहे रेत से भरे ट्रक से टकरा गई. बस की रफ्तार इतनी अधिक थी कि टक्कर होते ही बस के परखच्चे उड़ गए और चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में पांच यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मरने वालों में सात वर्षीय बच्ची भी शामिल थे. 

अर्थव्यवस्था में जान डालने के लिए कल से मीटिंग शुरू करेंगी वित्त मंत्री

पेट्रोल के मूल्य में आई कमी,जाने नई कीमत

CII ने सरकार से 5जी स्पेक्ट्रम का बेस प्राइस कम रखने का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -