5G iPhone पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कीमत कर देगी हैरान
5G iPhone पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कीमत कर देगी हैरान
Share:

क्या आप भी कम कीमत में 5G आईफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए iPhone 12 एक विकल्प हो सकता है. यह हैंडसेट कई ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. आइये आपको बताते हैं इस डील के बारे में...

दरअसल, ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 को 17 प्रतिशत की छूट के बाद लिस्टेड है. आधिकारिक वेबसाइट पर यह फोन 49,900 रुपये में लिस्टेड है तथा फ्लिपकार्ट पर ये फोन 40,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर यह आईफोन कई बैंक ऑफर्स के साथ लिस्टेड है. iPhone 12 (64GB) 1,000 रुपये का ऑफ प्राप्त होगा. हालांकि इसके लिए Axis Bank credit card, Flipkart Axis Bank credit card आदि का इस्तेमाल करना होगा. iPhone 12  को और अधिक कम दाम में खरीदने के लिए पुराने हैंडसेट को एक्सचेंज कर सकते हैं. यहां आप पुराने हैंडसेट की कीमत भी चेक कर सकते हैं. 

iPhone 12 में 6.1 Inch का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया है. यह एक OLED पैनल है. इसमें Ceramic Shield भी इस्तेमाल किया है. iPhone 12 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें दोनों कैमरे 12MP-12MP के हैं. सेल्फी एवं वीडियो कॉलिंग के लिए भी 12MP का कैमरा दिया है. iPhone 12 में A14 Bionic Chip का इस्तेमाल किया है, जो Next Generation Neural Engine प्रोसेसर के साथ आती है. iPhone 12 को अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया था तथा अब Apple की लेटेस्ट सीरीज iPhone 15 है. iPhone 15  के आरभिंक भाव 79,990 रुपये है. iPhone 15 का कंपेरेजिन आईफोन 12 के साथ करें तो लेटेस्ट सीरीज में कई अपग्रेड हैं. आईफोन में 15 में Type C USB केबल से लेकर 48MP का रियर कैमरा प्राप्त होता है.

300 करोड़ से ज्यादा लोग इस ऐप का करते हैं इस्तेमाल

सैमसंग ने लॉन्च किया नया फोन, मिलेगी 5000एमएएच बैटरी, 50एमपी कैमरा और 25 वॉट चार्जिंग सपोर्ट

बेशक यह महंगा है लेकिन यह चीज मधुमेह के रोगियों के लिए अच्छा है इंसुलिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -