Share:
बीएसएनएल ने लांच किया अपना 4G सिम
बीएसएनएल ने लांच किया अपना 4G सिम

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने सभी सर्किलों पर अपनी 4G सेवा को बहाल कर दिया है. इसके लिए कंपनी ने अपने 4G सिम लांच किए है, बीएसएनएल ने अपने बयान में बताया कि कंपनी ने प्रीपेड और पोस्टपेड, दोनों तरह के ग्राहकों के लिए ४जी सिम लांच किया है. इस नए सिम की कीमत मात्र 20 रूपए रखी गई है. इसे नजदीकी टेलीकॉम स्टोर से खरीदा जा सकता है. कंपनी ने इस बात की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी. बता दें कि आप अपने पुराने बीएसएनएल के सिम को नए 4G सिम में कन्वर्ट करा सकते है.

आप किसी भी दुकान पर 20 रुपये का शुल्क देकर अपने 2G/3G सिम को नए 4G SIM (USIM) में बदल सकते हैं. गौरतलब है कि इससे पहले बीएसएनएल ने सबसे पहले फरवरी 2018 में केरल और कर्नाटक में अपनी 4G सर्विस की शुरुआत की थी. हालांकि कंपनी ने अब इस सेवा को देश के कई क्षेत्रों में जारी करने का निर्णय लिया है. फिलहाल कंपनी ने केरल के 5 इलाकों में अपने 4जी नेटवर्क की शुरुआत की है.

कंपनी ने हाल ही में केरल में 4जी टेस्टिंग की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी. ट्विटर पर @nagellatrinath नाम से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया था जिसमें बीएसएनएल की 4G स्पीड दिखाई गई थी. इस स्क्रीनशॉट की बुनियाद प् यह कहा जा सकता है कि बीएसएनएल की 4जी डाउनलोडिंग स्पीड 25.20Mbps और अपलोडिंग स्पीड 5.36Mbps हो सकती है.

 

जल्द लांच होगा ये स्टाइलिश स्मार्टफोन

शाओमी के बाद अब इस बड़ी कंपनी ने लांच किया सस्ता LED टीवी

गेमिंग को शानदार बनाने के लिए आया यह डिवाइस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -