Share:
दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचारियों को बस्सी भेजेंगे कब्रिस्तान
दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचारियों को बस्सी भेजेंगे कब्रिस्तान

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस एक बार फिर आमने-सामने आ गई है। दिल्ली सरकार ने दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बी एस बस्सी पर यह कहते हुए हमला बोला है कि वे भ्रष्टाचार के आरोपी है और उन पर जल्द मामला दर्ज किया जाएगा। इस पर बस्सी ने भी कड़ा प्रतिरोध जाहिर किया है और इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। इन आरोपों को एक साजिश करार देते हुए बस्सी ने कहा कि दिल्ली सरकार खुद बेईमान है और बेईमानों को वो कब्रिस्तान भेजेंगे।

दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच की ये तूतू-मैंमैं पहले ही जगजाहिर है। इसी कड़ी में सरकार ने बस्सी के खिलाफ पद का दुरुपयोग करने और भ्रष्टाचार में संलिप्त होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में शिकायत दर्ज की जाएगी। शिकायत दर्ज की बात एक पुराने मामले में कही गई है। बस्सी ने कहा कि इस बात की जानकारी उन्हें टीवी पर चल रही खबरों से मिली है। सरकार ने इस बारें में उनसे कोई बातचीत नही की है।

बस्सी ने भी वर्दी पर एक भी दाग न होने की बात स्वीकारते हुए कहा कि ये सब सरकार की सोची समझी साजिश है। मैंने आज तक किसी से 25 पैसे भी रिश्वत नही ली है। यह मुझे बदनाम करने की साजिश है। बस्सी ने कहा कि उनके पास जो भी संपति है, वो उन्होने बिना किसी भ्रष्टाचार के अर्जित की है। जरुरत पड़ी तो इस मामले में वो सरकार के खिलाफ मामला दर्ज कराएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -