करण जौहर हो रहे हैं फ़ास्ट फॉरवर्ड, ब्रह्मास्त्र के साथ अगली फिल्म की प्लानिंग
करण जौहर हो रहे हैं फ़ास्ट फॉरवर्ड, ब्रह्मास्त्र के साथ अगली फिल्म की प्लानिंग
Share:

करण जौहर ने अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर अपने बैनर 'धर्मा प्रोडक्शन' में अभी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू भी नहीं की और इसके आने वाले भाग को लेकर प्लानिंग भी स्टार्ट कर दी है. करण जोहर ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि ये फिल्म हर दो साल बाद आएगी.

सूत्रों से यह भी पता चला था कि ये फिल्म सुपरहीरो जॉनर की फिल्म होगी और एक ट्रायोलॉजी का हिस्सा होगी. नई रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए करण ने अपनी टीम के साथ पहले से ही तैयारी कर रखी है. ब्रह्मास्त्र की कहानी सिर्फ सुपरहीरो की नहीं होगी बल्कि उसमें भारतीय पौराणिक कथाओं का भी उल्लेख किया जाएगा. करण, ब्रह्मास्त्र को एक ब्रांड बनाकर फ्रेंचाईजी के तौर पर एक ट्रायोलॉजी के रूप में इसे रिलीज़ करना चाहते हैं लेकिन इस बात को भी सुनिश्चित कर लिया है कि फिल्म की रिलीज़ पहले से ही तय हो जाए. 

अयान मुखर्जी निर्देशित ये वही फिल्म है, जिसका नाम पहले ड्रैगन बताया जा रहा था. बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर के संजय दत्त बायोपिक की शूटिंग में बिज़ी होने के कारण फिल्म अभी फ्लोर पर नहीं जायेगी लेकिन ख़बर है कि करण चाहते हैं अगले साल फरवरी या मार्च से शूटिंग शुरू कर दी जाय, तब तक इस फिल्म के तीनों अहम् कलाकारों के कमिटमेंट भी पूरे हो जाएंगे. रणबीर की आलिया के साथ यह पहली फिल्म होगी जिसे 2019 में 15 अगस्त के दिन रिलीज़ किया जा सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डाइनोसॉर की फ़ौज फिर करेगी धरती पर मौज

सलमान को हमेशा रोमांस पसंद है

सच हुआ टाइगर श्रॉफ का सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -