Share:
क्रिकेट का यह दिग्गज खिलाडी करना चाहता था आत्महत्या
क्रिकेट का यह दिग्गज खिलाडी करना चाहता था आत्महत्या

नई दिल्ली : क्या अपने सोचा की जिस दिग्गज खिलाडी ने अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए क्रिकेट के मैदान पर कई कीर्तिमान अपने नाम किए हो वह आत्महत्या करना चाहता था. यह सोचना कल्पना से भी परे है. लेकिन क्रिकेट वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने अपनी बायोग्राफी में यह सनसनीखेज खुलासा किया. हैरान कर देने वाले इस खुलासे के बारे में उनके करीबी भी अनजान थे.

ब्रैड हॉग ने 'द रॉंन्ग ऑन' में लिखा - अंतरराष्ट्रिय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद वो बहुत अधिक डिप्रेशन में चले गए थे और उन्होंने अपनी जीवनलीला तक ख़त्म करने की कोशिश की थी. हॉग ने कहा कि जब उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा तो वो बिलकुल अकेले हो गए थे जिसके बाद वो डिप्रेशन में चले गए थे. डिप्रेशन में जाने के बाद मैंने काफी शराब पीना शुरू कर दिया था.

हॉग ने कहा कि मैंने अपनी कार को पोर्ट बीच पर लगाया और एक लम्बी वाल्क पर जाने का मन बनाया, फिर मैं एक समुद्र के किनारे जाकर बैठ गया और ये सोचने लगा कि मैं इसकी तह तक चला जाऊं. मैं उस वक्त ऐसी हालत में था कि मुझे कुछ भी समझ नहीं आ रहा था, मैंने उसी हालत में आत्महत्या करने की भी कोशिश की. आपको जानकारी देते चले कि हॉग ने 2008 में नेशनल टीम से संन्यास ले लिया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -