गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड ने जो किया वो उड़ा देगा होश
गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड ने जो किया वो उड़ा देगा होश
Share:

शहडोल: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के धांधूकुई गांव से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ गर्लफ्रेंड न मिली तो प्रेमी ने उसका क़त्ल कर दिया तथा खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया। हालांकि बॉयफ्रेंड की जान बच गई। इस प्रेम कहानी का अंत शायद ऐसा न होता, सबकुछ ठीक चल रहा था। मगर एक सड़क दुर्घटना ने दोनों के बीच ऐसी दरार डाली कि फिर कभी एक न हुए। दोनों हमेशा के लिए बिछड़ गए। 20 फरवरी को एक खेत में लड़की का शव मिला। 3 दिन पुराना शव होने की वजह से गंध भी आने लगी थी। आसपास के किसानों ने खबर पुलिस को दी। पुलिस ने लड़की की पहचान कर ली तथा मौत की वजहों का पता लगाने में जुट गई। शहडोल एडीजी डीसी सागर ने बताया कि लड़की की हत्या उसी के प्रेमी ने गला दबाकर की थी तथा शव को अरहर के खेत मे फेंककर फरार हो गया था, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामले की तहकीकात करते हुए पुलिस ने पाया कि लड़की का प्रेम प्रसंग पपौन्ध थाना क्षेत्र के एक युवक से था। हाल के दिनों में युवती युवक से बात नहीं कर रही थी। इस बात को लेकर अपराधी युवक खुन्नस में था। पुलिस ने बताया कि अपराधी प्रेमी युवक कुछ दिन पहले सड़क दुर्घटना में विकलांग हो गया था। फिर लड़की ने प्रेमी से मिलना-जुलना व बात करना बंद कर दिया था। इसी रंजिश के चलते प्रेमी ने प्रेमिका को अंतिम बार मिलने के लिए खेत में बुलाया तथा उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया, लड़की अपने घर से 16 फरवरी को निकली थी। लड़की 2 दिन तक घर वापस नहीं लौटी तो इसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। लगभग 4 दिन बाद 20 फरवरी को लड़की का शव खेत में मिला। हत्या के पहले युवती के साथ युवक ने बलात्कार किया तथा उसके बाद लड़की का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। अपराधी प्रेमी और प्रेमिका के बीच 3 सालों से प्रेम प्रसंग था। आरोपी प्रेमिका के गांव एक रिश्तेदार के घर गया था। 

वहीं दोनों के बीच दोस्ती हो गई। फोन में बात आरम्भ हुई तथा दोस्ती प्रेम में बदल गई। पिछले वर्ष एक हादसे में प्रेमी एक पैर से विकलांग हो गया। आरोप है कि इसकी वजह से प्रेमिका विकलांग प्रेमी से दूर-दूर रहने लगी। इसी बात से नाराज आरोपी ने प्रेमिका के क़त्ल की योजना बनाई तथा उसे मिलने के लिए खेत मे बुलाया। इसके बाद प्रेमिका का क़त्ल कर दिया। वही यह अधूरी प्रेम कहानी यही नही रुकती। क़त्ल करने के बाद प्रेमी भी अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए आत्मघाती कदम उठाया। किन्तु वह सफल नही हो सका। बता दें कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मगर जब तक उसकी मौत होती उसे फंदे से उतार लिया गया। युवक की हालत बहुत नाजुक है, जिसका उपचार रीवा जिले के एक हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया था। अदालत में पेश करने के लिए उसे थाने से बाहर निकाला ही था कि अपराधी ने कहा कि मुझे बाथरूम जाना है। आरोपी जैसे बाथरूम में घुसा तो वह तौलिए से रोशनदान में फंदा बनाकर लटक गया। इस बीच पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए तथा उसे फंदे से उतारा। अपराधी को तत्काल स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए रीवा रेफर कर दिया।

बहुपक्षवाद पर एस जयशंकर ने सुनाई खरी-खरी, बोले- 'भारत बहुत भरोसे के साथ कश्मीर मुद्दे को...'

पुलिस ने भारत में अवैध प्रवेश के आरोप में चार बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया

'भ्रष्टाचारियों का समूह है INDIA गठबंधन..', मुंबई में जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -