Share:
जब-जब बॉलीवुड हसीनाओ पर आया डॉन का दिल
जब-जब बॉलीवुड हसीनाओ पर आया डॉन का दिल

बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के रिश्ते को लेकर हमेशा से ही बाते होती रही है. लेकिन कभी भी इसके पीछे का सच किसी के सामने खुलकर नहीं आया. कहते है न कि धुंआ वही होता है जहाँ पर आग होती है. ऐसा ही कुछ है बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का नाता. आज हम आपको कुछ ऐसे अंडरवर्ल्ड से जुड़े लोगो के बारे में बताने जा रहे है जिनका नाम समय-समय पर बॉलीवुड से जुड़ता रहा है.

दाऊद इब्राहिम  : अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम के बारे में कौन नहीं जानता. दाऊद के ऊपर तो कही सारी फिल्मो का निर्माण भी हुआ है. उदहारण के लिए डी डे. , कंपनी, सूट आउट एट वडाला, सूट आउट एट लोखंड वाला, वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई, और वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई 2 , जैसी फिल्मो में दाऊद के बारे में बताया जाता रहा है. वही बॉलीवुड के कलाकारों जैसे संजय दत्त, अनिल कपूर , सलमान खान और बॉलीवुड के अन्य बड़े सेलेब्रिटीज़ से भी दाऊद के करीबी रिस्ते होने की खबर आती रही है. यहाँ तक की अभिनेत्री मंदाकनी से तो दाऊद के करीबी होने के तो साबुत भी मिलते रहे है. ऐसे में दाऊद, डॉन और अंडरवर्ल्ड का बॉलीवुड पर साया हमेशा रहा है.

अबु सलेम : बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका बेदी एक समय बुलंदियों पर थी. और अपनी हुश्न और अपनी अदाकारी से उन्होंने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम को भी अपना दीवाना बना दिया था. दोनों के रिश्तो की खबरों ने सरेआम खूब सुर्खिया बटौरी. यहाँ तक की मोनिका के बारे में कहा जाता रहा है कि वे जेल में अबु से मिलने जाती रही थी.

हाजी मस्तान : हाजी मस्तान का नाम अंडरवर्ल्ड के रोबिन हुड के रूप में लिया जाता रहा है. ये एक ऐसा गैंगस्टर है जो कि बॉलीवुड में सुर्खियों में रहे है. हाजी मस्तान का भी बॉलीवुड सेलेब्रिटियों के साथ में आना जाना रहा है. और बॉलीवुड में उनके ऊपर बहुत सी फिल्मे भी बनी है जिनमे अजय देवगन स्टारर फिल्म वंस अपॉन टाइम इन मुम्बई सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी. कहा जाता है कि हाजी मस्तान बॉलीवुड अभिनेत्री मधुबाला के बहुत बड़े फैन थे. इसी लिए उन्होंने मधुबाला जैसी दिखें वाली अभिनेत्री सोना उर्फ़ शाहजहाँ बेगम से शादी की थी.

मोहम्मद रफ़ी जन्मदिन विशेष : मैं ज़िंदगी का साथ निभाता चला गया

अपुन की कहानी अपुन की जुबानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -