Share:
मुंबई में निर्माणाधीन ईमारत में फटा गैस सिलेंडर, 6 मजदूरों की मौत
मुंबई में निर्माणाधीन ईमारत में फटा गैस सिलेंडर, 6 मजदूरों की मौत

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक निर्माणाधीन ईमारत में गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से हड़कंप मच गया. आपको बता दे कि सिलेंडर फटने से 6 मजदूरों कि मौत हो गयी. वही 11 मजदूर घायल हो गए, जिसमे 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसा रात 10  बजे हुआ. जिस समय निर्माणाधीन ईमारत में कार्यरत मजदूर आराम कर रहे थे, और जोरदार धमाका हो गया.

गौरतलब है कि निर्माणाधीन ईमारत में काम करने वाले मजदूर ईमारत के भूतल में रहते थे. और काम ख़त्म कर खाना खा कर आराम कर रहे थे. तभी एक गैस सिलेंडर फटने से जोरदार धमाका हुआ. और बिल्डिंग में आग लग गयी. बता दे कि घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. धमाका इतना जोरदार था कि मौके पैर 6 लोगो की मौत हो गयी और 11 घायल हो गए. जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान 2 की हालत नाजुक बताई जा रही है.

बता दे कि इससे पहले मुंबई के भिंडी बाजार में एक 6 मंजिला इमारत गिर गई थी, जिसमें 33 लोगों की मौत हो गई. यह इमारत जेजे अस्पताल के नजदीक मुस्लिम बाहुल्य पकमोडिया स्ट्रीट में स्थित थी. जहां पर अधिकांश तौर पर निम्न मध्यवर्गीय परिवारों रहते है. अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि मुंबई में हुई भीषण बारिश से क्या इस इमारत को कोई नुकसान पहुंचा था. वही रिपोर्ट में बताया गया कि यह इमारत करीब 100 साल से अधिक पुरानी थी. 

सिविल न्यायालय के भवन में टूटी लिफ्ट, 10 घायल

मुंबई में ईमारत गिरने से मरने वालो के आकड़ो में हुआ इजाफा

मुंबई में ढही इमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -