गैस सिलेंडर फटने से माँ सहित दो मासूमों की मौत

मधेपुरा : मधेपुरा नगर थाना क्षेत्र में रविवार की रात खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलिंडर में आग लग जाने से मां और उसके दो बच्चों की जलकर मौत हो गई. दिल दहला देने वाली घटना बिहार के मधेपुरा के आदर्शनगर मुहल्ले में घटी जहा रूबी देवी अपने दो बेटों और पति के साथ इस इलाके में कुछ दिनों पहले ही किराए पर रहने आई थीं. हादसा तब हुआ जब रविवार की रात में महिला किचन में खाना बना रही थी.

जबकि उनके दोनों बेटे एक अलग कमरे में सोए हुए थे. इसी दौरान दुर्घटनावश गैस सिलिंडर में आग लग गई और यह जान लेवा हादसा हुआ. सिलिंडर में आग लगते ही तेज विस्फोट के साथ वह फट गया.  इसके बाद पूरे घर में आग लग गई. तेज आवास सुनकर आस-पड़ोस के लोग बाहर आए तो रूबी के घर में आग लगी देखी. लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचना दी.

फायर बिग्रेड ने मौके पर तत्काल पहुंचकर आग बुझाई. घर के अंदर से तीनों को निकाला गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. मधेपुर नगर थाना के प्रभारी के बी सिंह ने बताया कि रूबी देवी और उनके दो बेटों सुशांत (5) और प्रशांत (3) के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं. घटना के समय रूबी के पति घर पर नहीं थे. इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद इलाके में मातम छाया हुआ है. 

 

बिहार में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या

माओवादियो के खिलाफ बिहार सीआरपीएफ का अल्ट्रामॉर्डन वॉर रूम

शर्मनाक : बिहार में दरिंदगी के वीडियों की बहार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -