अपने एक्स की दोस्ती से क्यों परेशान हुई ब्लेक चायना
अपने एक्स की दोस्ती से क्यों परेशान हुई ब्लेक चायना
Share:

ब्लैक चायना से अलगाव के बाद रॉब कार्दशियन और टाइगा में काफी गहरी दोस्ती छन रही है हालाँकि रॉब पूरी तरह ब्लैक के खिलाफ नहीं है लेकिन वो ब्लैक चायना के साथ भी नहीं है यह भी तय है. इन दोनों की दोस्ती से ब्लैक चायना को बिलकुल भी खुशी नहीं हो रही हैं क्योंकि वो जानती है कि उनके दोनों एक्स उनके बारे में किस तरह की बातें कर रहे हैं. जैसा की सभी को पता है कि टाइगा और ब्लैक चायना का अपने पूर्व के रिश्ते से एक बच्चा किंग कैरो है.

ये दोनों के दुसरे से मुश्किल से ही कभी बात करते होंगे लेकिन हाल ही में ब्लैक ने किंग की आया को पेमेंट के मामले में टाइगा को फ़ोन किया। लेकिन टाइगा ने ब्लैक के इंटेंशन का गलत मतलब समझ लिया और सोचा कि ब्लैक चायना वापिस उनका साथ चाहती हैं. ये ग़लतफ़हमी टाइगा को हुई और उन्होंने ये बात रॉब कार्दशियन के साथ शेयर कर दी. रॉब की तरफ से ये बात वापिस चायना तक पहुंची और इसके बाद ही स्नैपचैट पर जमकर बरसी और अपने दोनों एक्स की दोस्ती को लेकर पागल की तरह व्यवहार करने लगी.

चायना ने इन दोनों की दोस्ती पर खीझ निकालते हुए अपने स्नैपचैट पर फाइनल मेसेज में लिखा कि मुझे ख़ुशी होगी जब तुम दोनों एक दुसरे को मेरे बारे में बताना बन्द कर दोगे। तुम लोग इस तरह से व्यवहार कर रहे हो जैसे मैंने तुम तुम लोगो को चाइल्ड सपोर्ट पर रख लिया हो. ब्लेक चायना ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने टाइगा को अपने बच्चे के बारे में बात करने के लिए फ़ोन किया था ना कि इसलिए कि उन्हें टाइगा का साथ चाहिए।

ब्लैक चायना ने टाइगा पर क्यों निकाला अपना गुस्सा

रॉब कार्दशियन को ऐसे फायदा पहुंचा रहा है ब्रेकअप

क्या ड्रीम के मुद्दे पर सहमत हो पाएंगे रॉब कार्दशियन और ब्लैक चायना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -