भाजपा कार्यकर्ताओ ने मनाई केसरिया होली
भाजपा कार्यकर्ताओ ने मनाई केसरिया होली
Share:

उत्तरप्रदेश में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत पर देश भर में जश्न का माहौल देखने को मिला. बता दे कि यूपी और उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत हासिल करने की ख़ुशी देशभर के भाजपा कार्यकर्त्ताओ ने कही केसरिया होली तो कहीं आतिशबाज़ी कर दिवाली मनाकर जीत का जश्न मनाया. 

जीत का जश्न इंदौर के राजबाड़ा चौक पर भी देखने को मिला जहां महिला कार्यकर्ताओ ने डांस किया और सभी लोगो ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मोदी और अमित शाह को जीत का नायक बताया.

बता दे कि यूपी में भाजपा को 312 सीटों पर जीत मिली साथ ही भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल एवं सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी को 13 सीटों पर जीत हासिल हुई. वही कुल मिलाकर बीजेपी गठबंधन को 325 सीटें हासिल हुईं. जीत का सहरा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सिर बांधा गया.

वही भोपाल के जश्न में कहीं होली तो कहीं दीपावली का नज़ारा दिखा। कुछ ने रंग उड़ाया तो कुछ ने भव्य आतिशबाज़ी कर डाली। क्यों ना करेंगे आतिशबाज़ी आखिर ऐतिहासिक जीत हासिल जो की है.

जश्न के बाद आपको बता दें उत्तरप्रदेश की जनता को सपा-कांग्रेस का साथ पसन्द नहीं आया. यूपी में सपा-कांग्रेस गठबंधन को कुल 54 सीटें मिलीं जिनमें से 47 सीटें सपा और मात्र 07 सीटें कांग्रेस के खाते में आईं. वही यूपी से चार बार मुख्यमंत्री रहीं मायावती की पार्टी बसपा को 19 सीटें मिली.

और पढ़े-

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी बधाई

अखिलेश यादव ने दिया CM पद से इस्तीफा

 

गोवा के CM को कांग्रेस के दयानंद सोप्ते ने दिखाया हार का मुंह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -