‘BJP समर्थकों ने मुस्लिम वोटरों से अभद्रता की’, मतदान के बीच सपा का गंभीर आरोप
‘BJP समर्थकों ने मुस्लिम वोटरों से अभद्रता की’, मतदान के बीच सपा का गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण का मतदान जारी है। आज 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर भी मतदान जारी है। मतदान के बीच समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर कई गंभीर इल्जाम लगाएं हैं। सपा ने बीजेपी समर्थकों पर बूथ कब्जा करने का इल्जाम लगाया है। साथ ही समाजवादी पार्टी ने ये भी कहा है कि पुलिस मुस्लिम मतदाताओं से अभद्रता कर रही है।

समाजवादी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस बात की खबर दी। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा कि रामपुर लोकसभा के बिलासपुर में बूथ संख्या 52 पर बीजेपी समर्थकों द्वारा बूथ पर कब्जा किया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के मतदाताओं को भगाया जा रहा है। कैराना लोकसभा के गंगोह में बूथ संख्या 7 पर प्रशासन द्वारा लोगों को मतदान करने से रोका जा रहा है। वहीं, कैराना लोकसभा के शामली में बूथ संख्या 447 पर मुस्लिम वोटर्स के साथ पुलिस अभद्रता कर रही। मुस्लिम मतदाताओं को मतदान नहीं करने दिया जा रहा। चमरौआ में बूथ संख्या 82 पर पुलिस द्वारा समाजवादी पार्टी के एजेंट को जबरन थाने में बंद किया गया, वोटर्स को वोट डालने से रोका जा रहा। रामपुर लोकसभा के चमरौआ में बूथ संख्या 182, 183, 185 पर पुलिस द्वारा जबरन वोटर्स को वोट डालने से रोका जा रहा है। 

सपा ने चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है। वहीं, समाजवादी पार्टी ने कहा कि बिजनौर लोकसभा के बिजनौर में बूथ संख्या 92 पर प्रशासन मतदाताओं से अभद्रता कर रहा है। वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। सहारनपुर नगर में बूथ संख्या 270 पर 2 वार्डो के लिए एक ही EVM होने की वजह से मतदान में समस्या हो रही है। समाजवादी पार्टी ने कहा कि चुनाव आयोग निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित कराए।

PK पार्ट 2 ,नागपुर में बिना कपड़ो के स्कूटर चलाता युवक हुआ वायरल

मंदिर में दीया जलाने गया था बुजुर्ग, जलकर हुई मौत

बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा, घायल शख्स को भी नहीं बख्शा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -