दिल्ली में 48 हज़ार झुग्गियों पर चलेगा बुलडोज़र, भाजपा बोली- केजरीवाल ने गरीब जनता को ठगा

दिल्ली में 48 हज़ार झुग्गियों पर चलेगा बुलडोज़र, भाजपा बोली- केजरीवाल ने गरीब जनता को ठगा
Share:

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी अदालत के हालिया फैसले के बाद दिल्ली में लगभग 48,000 झुग्गीवासियों के आशियाने पर बुलडोजर चलने वाला है. मौके की नजाकत को भांपते हुए सियासी दल इस मुद्दे का इस्तेमाल एक दूसरे को निशाना बनाने के ली कर रही हैं. दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरोप लगते हुए कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गरीब जनता को ठग लिया है.

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को इस मुद्दे पर पत्र लिखा है. पत्र में दिल्ली में सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर रेल पटरियों के आसपास रेल सेफ्टी जोन से हटाई जाने वाली करीब 48,000 झुग्गियों में रहने वालों को दिल्ली सरकार के पास मौजूद और खाली पड़े राजीव आवास योजना के फ्लैट आवंटित करने का आग्रह किया गया है.

दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है कि ''सरकार ने सालों पहले रेल परिसर से हटाई जाने वाली झुग्गी झोपड़ी के पुनर्स्थापना हेतु 11.26 करोड़ रुपए सर्वे के नाम पर लिए लेकिन योजना नहीं बनी फ़्लैट जो बने वो ख़ाली पड़े है पर एक भी झुग्गी वाले को आजतक फ़्लैट नहीं मिला। अरविन्द केजरीवाल जी, आपने तो गरीब जनता को भी ठग लिया है।''

इमरती देवी का बेतुका बयान, कहा- मिट्टी-गोबर में पैदा हुईं हूँ, कोरोना मेरे पास नहीं आ सकता

कोरोना पॉजिटिव पाए गए कर्नाटक के श्रम मंत्री शिवराम हेब्बार, घर पर ही चलेगा इलाज

बिहार में बहार है, गोलियों की बौछार है, जोर से कहिए नीतीश कुमार है - तेजप्रताप यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -