Share:
ना खाऊंगा ना खाने दूंगा का नारा मोदी-योगी पर फिट : बीजेपी सांसद
ना खाऊंगा ना खाने दूंगा का नारा मोदी-योगी पर फिट : बीजेपी सांसद

नई दिल्ली : देश में आगामी चुनावों को देखते हुए आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हैं. आगामी 2019 लोकसभा चुनावी घमासान को देखते हुए नेता अपने पार्टी पर भी हमला बोलने से बाज नही आ रहे हैं. कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गोंडा में आज बड़ा बयान दिया. उन्होंने इस दौरान अपनी पार्टी के नेताओं को जमकर खदेड़ा. जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. 

बीजेपी सांसद ने अपनी पार्टी को लेकर कहा कि मुझे अपने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पर पूरा भरोसा है न वो खाते है न खाने देते है लेकिन मंत्रियो के बारे में नही कह सकता और झूठ नहीं बोलूंगा. सांसद बृजभूषण ने यह बड़ा बयान गोंडा में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा. उन्होंने यह भी कहा कि मैं दो लोगों को सर्टिफिकेट दे रहा हूँ. पहला प्रधानमंत्री को और दूसरा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीको, बाकी मैं किसी को नही दे रहा हूँ.

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद बृजभूषण गोंडा मे केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं तथा बजट 2018 की समीक्षा तथा परिचर्चा कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. इस दौरान उन्होंने अपने पार्टी पर हमला बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

सरकारी बंगले के नुकसान की भरपाई कर दूंगा - अखिलेश यादव

दो बीजेपी नेताओं के बीच चले जमकर लात-घूसे, वीडियो वायरल

शिव सेना ने प्रणब मुखर्जी को अगला पीएम उम्मीदवार बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -