बंगाल में रथयात्रा के बाद भाजपा नेताओं पर केस दर्ज
बंगाल में रथयात्रा के बाद भाजपा नेताओं पर केस दर्ज
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में शुक्रवार को अनुमति के बिना रथयात्रा की सभा आयोजित करने के आरोप में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई नेताओं पर मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भाजपा नेता राहुल सिन्हा एवं राजू बनर्जी को भी आरोपित बनाया गया है। वहीं बता दें कि इस बारे में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि राज्य प्रशासन एक खास उद्देश्य के मुताबिक इस तरह की कार्रवाई कर रहा है। पता था कि ऐसा ही होना वाला है। 

मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ साफ्टवेयर इंजीनियर, चेकिंग के वक्त एल्कोमीटर लेकर भागा था

वहीं बता दें कि उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद रथयात्रा एवं सभा रोक दी गई थी, लेकिन ये कार्यक्रम काफी पहले से निर्धारित थे। इसलिए काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता वहां पहुंच गए थे। इसके साथ ही बता दें कि उन्होंने कहा कि वे वहां पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद जताने के लिए मंच पर चढ़े थे। जो भाजपा नेता मंच पर नहीं थे, उनके खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा बता दें कि भाजपा ने रथयात्रा पर सरकार से की वार्ता की पहल हाई कोर्ट के निर्देशानुसार प्रदेश भाजपा ने रथयात्रा को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार के साथ बैठक की पहल की है।

सोमालिया के तट से भारतीय नौसेना ने हथियार और गोला-बारूद किया जब्त किए

गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार और मुकुल राय के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल शनिवार को राज्य सचिवालय पहुंचा। उन्होंने मुख्य सचिव मलय डे व गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य को पत्र देकर सरकार के साथ बैठक करने की इच्छा जताई। हालांकि राज्य सरकार की ओर से अभी इस मुद्दे पर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

खबरें और भी

जम्‍मू-कश्‍मीर के मुजगुंड में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में गिरावट जारी, शनिवार को भी कम हुई कीमतें

उपवास पर बैठे उपेंद्र कुशवाहा ने नितीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -