Share:
क्या होगा आज, रहेगा गठबंधन या होगा अंत ?
क्या होगा आज, रहेगा गठबंधन या होगा अंत ?

जम्मू : आज यानी रविवार को जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी की सरकार बनने को लेकर अहम फैसला होने वाला है. बता दे कि यहाँ आज पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक को अंजाम देने वाली है. जिसके अंतर्गत यह निर्णय लिया जा सकता है कि पीडीपी को बीजेपी के साथ गठबंधन को आगे बढ़ाया जाना चाहिए या फिर इसे यही खत्म कर दिया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही मुफ्ती मोहम्मद सईद का निधन हुआ है और इसके बाद से ही यहाँ सरकार के गठन को लेकर असमंजस की स्थिति देखने को मिल रही है. जबकि साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि भाजपा के द्वारा महबूबा को अपना समर्थन पहले ही दिया जा चूका है. लेकिन इसके साथ ही मीडिया की रिपोर्ट्स से यह बात भी सामने आई है कि महबूबा अपने पिता के जनाजे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शामिल ना होने के कारण नाराज बताई जा रही है.

इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि नरेंद्र मोदी के उनके पिता से बीमारी के दौरान एम्स ना जाने के कारण भी महबूबा खासी नाराज है. मामले में यह बात सामने आ रही है कि महबूबा के द्वारा बीजेपी के सामने कुछ खास शर्ते भी रखी गई है. अब देखना यह होगा की आगे दोनों के गठबंधन को लेकर क्या फैसला किया जाता है.?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -