BJP ने अपनी तारीफ़ वाले विज्ञापन पर पानी की तरह बहाया पैसा, 2 सप्ताह में 17 करोड़ खर्च

BJP ने अपनी तारीफ़ वाले विज्ञापन पर पानी की तरह बहाया पैसा, 2 सप्ताह में 17 करोड़ खर्च

नई दिल्ली : सूचना के अधिकार (आरटीआई) के एक ताजा आंकड़ें के मुताबिक, हरियाणा की मनोहरलाल खट्टर सरकार ने दो सप्ताह में ही अपनी तारीफ़ पाने वाले विज्ञापनों पर करीब 17 करोड़ रु खर्च कर दिए हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह रकम भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तारीफ़ वाले विज्ञापनों के लिए खर्च की है. बताया जा रहा है कि इसमें मनोहरलाल खट्टर सरकार ने अपनी 1 साल की उपलब्धियों का बखान किया है. 

वाजपेयी जी एक उदार नेता थे : सलमान खुर्शीद

आरटीआई कार्यकर्ता पी.पी.कपूर को मिले जवाब के मुताबिक, हरियाणा सरकार ने यह रकम 21 अक्टूबर 2015 से पांच नवंबर 2015 के बीच यानी कि कुल 2 सप्ताह के भीतर खर्च की थी. इसमें न केवल विज्ञापन बल्कि मुख्यमंत्री और उनकी कैबिनेट से जुड़ी बैठकों और जनसभाओं के विज्ञापनों का खर्च भी शामिल है. 

PM मोदी को 'नीच' बताने वाले अय्यर पर बरसी राहुल गांधी की कृपा

कुल रकम 17 करोड़ में से 10 करोड़ रु हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी ने अखबारों में जारी किए विज्ञापनों पर खर्च किए हैं वहीं 4.29 करोड़ रु रेडियो चैनलों, टेलीविजन और वेबसाइटों पर प्रदर्शित किए जाने वाले विज्ञापनों पर खर्च हुए हैं. जबकि 1.39 करोड़ रुपए राष्ट्रीय चैनलों पर प्रसारित विज्ञापनों और शेष राशि 19 करोड़ रुपए क्षेत्रीय चैनलों पर प्रदर्शित विज्ञापनों पर खर्च हुई थी. 

खबरें और भी...

अभी होते है लोकसभा चुनाव तो BJP को होगा तगड़ा नुकसान : सर्वे

क्रिकेट को अलविदा कह राजनीति में उतरेंगे गंभीर, BJP का थाम सकते हैं हाथ ?

?