श्री हरमंदिर साहिब गुरूद्वारा को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई सुरक्षा
श्री हरमंदिर साहिब गुरूद्वारा को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई सुरक्षा
Share:

पटना : देश में सांप्रदायिक तनाव जैसी स्थिति निर्मित होने के बीच पटना में तख्त श्री हरमंदिर साहिब को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा बलों में हड़कंप मच गया। हालांकि इस धमकी का न तो उत्तर भारत के सांपद्रायिक तनाव से कोई संबंध था और न ही पंजाब के तनाव से कोई सरोकार। पुलिस को 100 नंबर पर धमकी मिली। काॅल करने वाले ने पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरमंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी।

अब इस मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। ऐहतियातन गुरूद्वारे की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गुरूद्वारे में दर्शन के लिए आने - जाने वालों की जांच भी की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी विकास वैभव ने कहा कि फोन करने वाले की तलाश की जा रही है। मगर सुरक्षा के लिहाज से फोन करने वाले की धमकी को हल्के में नहीं लिया जा रहा है। माना जा रहा है कि शरारती तत्व द्वारा भी इस तरह की धमकी दी गई हो।

मगर गुरूद्वारे की सुरक्षा को लेकर आवश्यक प्रबंध किए जा रहे हैं। मेटल डिटेक्टर से तलाशी ली जा रही है। उल्लेखनीय है कि पटना जंक्शन और पटना साहिब रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, इस मामले में दो लोगों को पकड़ लिया गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -