बिहार: मिड डे मील में निकली छिपकली, 36 बच्चों की हलात खराब, अस्पताल में हुए भर्ती
बिहार: मिड डे मील में निकली छिपकली, 36 बच्चों की हलात खराब, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

पटना: बिहार के सारण जिले के एक सरकारी स्कूल में मिड-डे मील में छिपकली मिलने की वजह से 36 बच्चे बीमार हो गए. दरअसल, यह छिपकली एक छात्र की थाली में मिली थी, जिसके बाद बच्चे घबरा गए. घटना गुरुवार (18 मई) को उस समय हुई, जब सारण जिले के एक सरकारी स्कूल में बच्चों को मिड-डे मील परोसा जा रहा था. इस दौरान एक छात्र की थाली में छिपकली मिली. 

जिसके बाद छात्र ने इसकी सूचना फ़ौरन प्रभारी टीचर को दी, जिसके बाद स्कूल ने छात्रों को मिड-डे मील परोसना बंद कर दिया. मिड-डे मील खाने वाले लगभग 36 छात्रों की अचानक तबीयत ख़राब हो गई. तबीयत खराब होने की शिकायत पर छात्रों को फ़ौरन सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां अब बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. सदर अस्पताल के डॉक्टर संतोष ने जानकारी दी है कि 36 छात्रों की तबीयत बिगड़ने की शिकायत पर उन्हें अस्पताल लाया गया. इलाज के बाद सभी 36 छात्रों की तबीयत अब स्थिर है खतरे से बाहर है.

बच्चों के बीमार होने की खबर जिला प्रशासन को मिली. सूचना पर SDM संजय कुमार छात्रों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे. घटना पर SDM संजय कुमार ने कहा कि सारण जिले के एक सरकारी स्कूल में 40 स्टूडेंट्स ने मिड-डे मील खाया था, जिसमें से 36 छात्र बीमार हो गए. उन्होंने कहा कि सरकार स्कूल को मिड-डे मील की सप्लाई करने वाले NGO पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

अमेरिका में 'मोहब्बत की दूकान' खोलने जा रहे राहुल गांधी, स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी में देंगे भाषण, क्या दोहराएंगे कैंब्रिज वाली गलती ?

ज्ञानवापी में शिवलिंग है या फव्वारा ? फिर रह गया सवाल, मुस्लिम पक्ष की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक दी कार्बन डेटिंग

हिन्द महासागर में 'नाकाम' होगी चीन की हर चालबाज़ी, भारत ने समुद्र में उतारी छठी स्कॉर्पियन पनडुब्बी ‘वाघशीर’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -