प्रधानमंत्री बनने को लेकर नितीश कुमार ने फिर दिया बयान, जानिए क्या कहा ?
प्रधानमंत्री बनने को लेकर नितीश कुमार ने फिर दिया बयान, जानिए क्या कहा ?
Share:

पटना: NDA से अलग होकर राजद के साथ सरकार बनाने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2024 के पीएम पद की उनकी दावेदारी को लेकर एक बार फिर स्पष्ट कर दिया कि उनकी नजर प्रधानमंत्री पद पर नहीं है। उनकी प्रथमिकता सिर्फ सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की है। विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात के दौरान भी उन्होंने अलग-अलग अवसरों पर दो दफा यही बात दोहराई।

बिहार सीएम ने कहा कि विपक्षी दल के नेताओं से बहुत अच्छी चर्चा हुई। नितीश कुमार ने कहा कि, मैं बस इतना चाहता हूं कि अधिकतर विपक्षी दल एकजुट हो जाएं। क्योंकि यदि विपक्ष एकजुट हो जाता है, तो यह देश हित में होगा। इससे पहले सोमवार को नीतीश कुमार ने कहा था कि उनकी इच्छा है कि ज्यादा से ज्यादा विपक्षी दल एकसाथ आ जाएं, तो सब बेहतर होगा जिसके लिए हम लोग सहयोग करेंगे। पीएम बनने के लिए मेरा कोई सपना नहीं है। प्रधानमंत्री बनने की ना मेरी कोई इच्छा है ना कोई आकांक्षा है। 

अपनी दिल्ली की यात्रा को लेकर बिहार सीएम ने सोमवार को कहा था कि बिहार में गठबंधन की सरकार है। हम हमेशा से कह रहे हैं, जो बिहार में हम जैसे साथ हैं, वैसे ही यदि अधिक से अधिक विपक्ष के लोग एक साथ आ जाएंगे, तो बेहतर माहौल बनेगा। यह सब लोगों की इच्छा पर निर्भर करता है। 

जिले में अब तक हुई साढ़े 32 इंच से अधिक वर्षा

भाजपा की जनविरोधी व दमनपूर्ण नीतियों से जल्द ही निजात मिलेगी-पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह

खत्म हुई रसोई गैस एजेंसी से भी टुटा सम्पर्क, उपभोक्ता हो रहे परेशान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -