बिहार के CM नितीश कुमार की स्कॉट गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त
बिहार के CM नितीश कुमार की स्कॉट गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त
Share:

सुपौल: बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की स्कॉट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके कारण 6 पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर है. यह दुर्घटना बिहार के सुपौल के किसनपुर के पास हुई जहा पर मुख्यमंत्री नितीश कुमार की स्कॉट गाड़ी में सवार 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी घायलों को निर्मली में भर्ती कराया गया था, जहा से बाद में उपचार के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. यह हादसा किशनपुर के पास एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान हुआ है.

घटना के बारे में बताया गया है कि गुरुवार को सीएम ने किशनगंज, कटिहार और सुपौल में कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद कटिहार से कार्यक्रम खत्म होने के बाद ट्रेन से पटना वापस लौट रहे थे. वही स्कॉट पार्टी भी वापस पटना आ रही थी. आते समय किशनपुर के पास एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान स्कॉट गाड़ी पलट गयी. जिसमे सवार 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए. 

नितीश कुमार ने किशनगंज में 77 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व 125 करोड़ रुपए की लागत से पूरी हुई विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन करने के साथ सुपौल के वीरपुर में जल संसाधन विभाग का 44 करोड़ में बने कौशिकी भवन का उद्घाटन किया. कटिहार के बरारी में मुख्यमंत्री ने रिमोट से 248 करोड़ 16 लाख की 5 योजनाओं व 100 करोड़ की लागत से बनने वाले इंजीनियरिंग कॉलेज का शिलान्यास किया. 

बिहार में योगी: नितीश पर बोला हमला, तीन तलाक पर क्यों है चुप ?

नीतीश कुमार ने दी CM योगी को नसीहत, यूपी में लागू करें महिला आरक्षण

किसानों को नहीं मिल रहा वाजिब दाम, नीतीश कुमार ने PM मोदी पर साधा निशाना

घडी के दो कांटे मिलते ही 70 के हुए लालू

नीतीश कुमार ने कहा इंटर रिजल्ट मामले में दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -