Share:
हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के भतीजे की मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया चक्का जाम
हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के भतीजे की मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया चक्का जाम

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले से सोमवार को शादी के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में दूल्हे के भतीजे की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है. हालांकि, मृतक के परिवार वालों ने साजिश के तहत उनके बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना जिले के FCI ओपी क्षेत्र के बिहार खेमकरणपुर टोला की है.

प्राप्त जानकरी के मुताबिक, बीती रात जिले के खेमकरणपुर टोला से जोकिया गांव बारात जा रही थी. बारात निकलने के दौरान हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें दूल्हे के 14 वर्षीय चचेरे भतीजा अमृतराज को सिर में गोली लग गई. इसके बाद फ़ौरन गंभीर हालत में अमृतराज को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना से आक्रोशित परिजनों ने शव के साथ बीहट चांदनी चौक के पास एनएच 31 को जाम कर दिया.

जाम की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया और आगे की कार्रवाई में लग गई. आपको बता दें कि जिले के बिहट खेमकरणपुर टोला के रहने वाले अरुण सिंह के बेटे रजनीश कुमार की शादी जोकिया गांव में थी. इसी को लेकर बारात जा रही थी बरात में हर्ष फायरिंग की गई जिसमें गोली लगने से अमृत राज की जान चली गई.

सोना का वायदा भाव चमका, चांदी हुई फीकी

हैदराबाद के भारतीय विद्या भवन ने जीता राष्ट्रीय क्रॉसवर्ड की प्रतियोगिता

आसमान पर पहुंचे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -