लालू के लाल ने कहा की वह किसी पद के आकांक्षी नहीं हैं
लालू के लाल ने कहा की वह किसी पद के आकांक्षी नहीं हैं
Share:

पटना: लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपने एक बयान में कहा है की उन्हें किसी भी पद की लालसा नही है. गौरतलब है की बिहार में महागठबंधन की जीत के बाद ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे की लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता की विरासत को संभाल सकते है. इसी बीच राजद विधायक दल की 13 नवम्बर को हुई बैठक में लालू प्रसाद यादव को विधायक दल का नेता चुनने का अधिकार दिया गया था जिसमे तेजस्वी यादव ने यह कहा की उन्हें किसी भी पद की लालसा नही है.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा था की वे अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर के विकास के लिए अपने द्वारा किये वादे पर पूरी तरह से कायम हैं और अपने निर्वाचन क्षेत्र की तरक्की के लिए दिन रात एक कर देंगे। तेजस्वी यादव ने कहा की अगर उन्हें किसी पद की लालसा होती तो वह भी लोक जनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान की ही तरह राजद संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष कब के बन गए होते।

नवनिर्वाचित विधायक ने अपने बयान में कहा की उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव बिहार के विकास के लिए पूरी गंभीरता से कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है तथा पार्टी नेतृत्व द्वारा दी गयी किसी भी प्रकार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को स्वीकार करने के लिए वह में पूरी तरह से प्रतिबद्ध हु। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -