बानी-लोपा की भिड़त पर गौहर ने किया ट्वीट....
बानी-लोपा की भिड़त पर गौहर ने किया ट्वीट....
Share:

TV के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 जो की अब एक प्रकार से युद्ध का मैदान हो गया है जी हां, वैसे भी पूर्व में हमे स्वामी ओम के साथ ही साथ प्रियंका का भी विवाद देखने को मिल चूका है अबकी बार घर में लड़ते हुए नजर आए है वीजे बानी व लोपमुद्रा जी हाँ, सीजन की शुरुआत से ही लोपामुद्रा और बानी जे में खटपट चल रही है.

दोनों एक दुसरे को फूटी आँख नहीं सुहाती है और ऐसे में जब घर में गिने चुके लोग ही बचे हैं तो बिगबॉस भी इन दोनों के बीच भड़की आग पर घी डालने का कोई मौका नहीं जाने दे रहे हैं। वैसे भी देखा जाए तो यह दोनों ही प्रतिभागी शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरकर सामने आईं हैं। शो में यह दोनों हमे हाथापाई करते भी नजर आ चुकी है.

जिसके लिए सलमान खान ने भी अपनी और से इन दोनों को खूब खरीखोटी भी सुनाई थी. अब इस युद्ध पर वीजे बानी की दोस्त व बिग बॉस सीजन 7 विजेता रह चुकी है उन्होंने भी कुछ दोहराया है. गौहर ने अपने ट्वीट में कहा कि, - मुझे खुशी है कि बानी ने शालीन तरीके से अपनी गलती मान ली। दुखद है कि दूसरा पक्ष अपनी सुविधा अनुसार उसके द्वारा उछाली गयी गंदगी को भुला देता है। वहीं दूसरे ट्वीट में कहा- यह मामला इतना एक तरफा क्यों बन गया है?? मैं बहुत चौंक गई हूं.      

बिग बॉस10 की लोपा कभी ऐसी दिखाई देती थी....

किसी को छोडूंगा नही, गुस्सा तो मुझे भी बहुत आता है.....

बानी-लोपा की एक दूसरे संग बाल पकड़कर हुई जमकर हाथापाई....Watch Pics

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -