किसी को छोडूंगा नही, गुस्सा तो मुझे भी बहुत आता है.....
किसी को छोडूंगा नही, गुस्सा तो मुझे भी बहुत आता है.....
Share:

बॉलीवुड का खूंखार टाइगर यानि सलमान खान जो की अभी तो हाल फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते व्यस्त है. वैसे सलमान खान अभी फ़िलहाल टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 के कारण भी आजकल सुर्खियों में बने हुए है. वैसे देखा जाए तो शो अब अपने अंतिम पड़ाव की और है व घर के सदस्य भी प्रथम आने के लिए कुछ भी कर गुजरने को  तैयार है।  

बता दे कि बिग बॉस10 का फिनाले महीने के अंत में होना संभावित है। टास्क का अंतिम दौर जारी है। इस वीकेंड पर सलमान खान ने बानी और लोपामुद्रा की जमकर क्लास ली। बीते सप्ताह में दोनों के बीच हाथापाई हुई। इसके बाद गालियां भी सुनाई दी। आलम यह था कि यह टास्क भी घरवाले हार गए। इसके कारण पर सलमान खान ने लोपामुद्रा और बानी को सख्त शब्दों में नसीहत दी। सलमान खान ने घरवालों से कहा, 'इस घर में आपको बुरा व्यवहार और अच्छा बर्ताव दोनों ही करने के मौके मिलते हैं।

आप क्या चुनते हैं? यह आप पर निर्भर है। गुस्सा तो मुझे भी आता है। बहुत ज्यादा आता है। मगर इसे नियंत्रित करना भी हमारे ही हाथ में हैं।' दरअसल जब सलमान ने लोपा और बानी को उनकी गलती के लिए बातें सुनाई तो उनका कहना था कि 'हमें गुस्सा आ गया, इसलिए हमने ऐसा कर लिया। बाकी सदस्यों का भी कहना भी ऐसा ही था। ऐसे में सलमान ने सभी को समझाइश दी।'

आखिकार बिग बॉस पर मिल ही गए दो बिछड़े 'पार्टनर'

किसने कहा : लोपा के पीछे 'कुत्ता' बनकर घूमते है रोहन

बानी-लोपा की एक दूसरे संग बाल पकड़कर हुई जमकर हाथापाई....Watch Pics

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -